Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE ने Raw के जरिये फैंस को इशारों-इशारों में बताई

What was RAW like behind closed doors?
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 17 Mar 2020, 13:10 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

इस हफ्ते की रॉ काफी हटकर रही। ऐसा शो आजतक फैंस को देखने को नहीं मिला था। स्मैकडाउन की तरह, रॉ को भी परफॉरमेंस सेंटर से लाइव दिखाया गया। मगर दोनों ही शोज अलग अलग तरह से हुए थे।

ये भी पढ़ें: पहली बार खाली एरीना में हुए Raw के एपिसोड के बाद फैंस ने ट्विटर पर किया बवाल

रॉ में कई रेसलर्स की वापसी देखने को मिली। ऐज के साथ साथ द अंडरटेकर भी नज़र आए। इस हफ्ते रॉ हर तरह से अच्छी थी। रॉ में फैंस को एक घंटे तो सिर्फ मेंस रॉयल रंबल मैच का रीप्ले देखने को मिला। ये एक अच्छा फैसला नहीं था। भले ही WWE इस समय कम रेसलर्स का इस्तेमाल कर सकती हों, रॉ को बेहतर बनाया जा सकता था। इस हफ्ते के शो के जरिये कंपनी ने फैंस को कई चीज़ें बताने की कोशिश की है जिसे इस आर्टिकल में जानेंगे।

#5 रे मिस्टीरियो को जल्द ही टाइटल मैच मिलेगा

A big win

फरवरी के महीने में रे मिस्टीरियो WWE से कुछ समय के लिए चले गए थे। मगर इस हफ्ते उन्होंने एक बार फिर से अपनी वापसी की। हाल ही में एंड्राडे ने हम्बर्टो कारिलो को हराकर उनके साथ अपनी दुश्मनी शुरू की है। रॉ में मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच मैच दिखा। भले ही मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने कई बार मिस्टीरियो को हराया हो, मगर इस बार इस लैजेंड ने जीत दर्ज की। आने वाले समय में मिस्टीरियो को एंड्राडे के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 17 Mar 2020, 13:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit