"मैं आपके देश में आपको हराकर चैंपियन बनूंगा" - WWE Raw में तहलका मचाने के बाद खतरनाक रेसलर ने दी दुश्मन को धमकी, 5 दिनों में होगा मैच 

WWE Raw, Bron Breakker, Sami Zayn,
क्या ब्रॉन ब्रेकर बनेंगे WWE आईसी चैंपियन? (Photo: WWE.com)

Bron Breakker Threatened Sami Zayn: ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) को Money in the Bank 2024 में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) के खिलाफ WWE आईसी चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है। ब्रॉन ने इस मुकाबले से पहले सैमी को बड़ी धमकी दे दी है।

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रेकर और ज़ेन के बीच सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे को धमकी देते हुए चैंपियनशिप मैच में जीत का दावा किया था। इसके बाद पूर्व NXT सुपरस्टार ने आईसी चैंपियन को स्पीयर दे दिया था। ब्रॉन ब्रेकर ने रिंगसाइड पर सैमी ज़ेन को एक और स्पीयर लगाना चाहा लेकिन बेबीफेस सुपरस्टार ने खुद को बचाते हुए पूर्व NXT चैंपियन पर हमला कर दिया था। हालांकि, जल्द ही ब्रॉन ने सैमी को स्पीयर देकर धराशाई कर दिया था।

रेड ब्रांड में तहलका मचाने के बाद ब्रॉन ब्रेकर ने Raw Talk पर आईसी चैंपियनशिप मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि वो सैमी जे़न को उनके देश कनाडा में हराकर नए चैंपियन बनेंगे। ब्रॉन ने कहा,

"मैच में उनके पास दिग्गज होने का एडवांटेज है। सैमी ज़ेन इसे अपने करियर में लड़े बाकी मैचों की तरह ले रहे हैं। वो मुझे आम रेसलर समझ रहे हैं। वो मुझे दूसरे नए रेसलर्स की तरह समझ रहे हैं जो उत्साहित और भूखा है और वो अपने पहले ही मैच में दिग्गज से हार जाएगा। हार के बाद उनसे हैंडशैक करके उसे सम्मान दिया जाएगा और दोबारा मैच लड़ने का मौका पाने के लिए उसे लाइन में लगना होगा।"

ब्रॉन ब्रेकर ने आगे कहा,

"उन्हें कोई आईडिया नहीं है कि उनका किससे सामना होने वाला है। मैं आपसे वादा करता हूं, सैमी ज़ेन। मैं आपके देश में, आपके शहर टोरंटो में, जब क्राउड आपका नाम चैंट कर रहे होंगे, मैं यह उनसे ले लूंगा, मैं यह आपसे ले लूंगा। मैं आपको कनाडा में हराकर नया आईसी चैंपियन बनूंगा।".

WWE Money in the Bank में सैमी ज़ेन को हरा सकते हैं ब्रॉन ब्रेकर

ब्रॉन ब्रेकर को मेन रोस्टर में लाने के बाद से ही बड़ा पुश दिया जा रहा है और ऐसा लग रहा है कि उन्हें अगला ब्रॉक लैसनर बनाने की तैयारी की जा रही है। बता दें, ब्रॉन के मेन रोस्टर में आने के बाद से ही अभी तक कोई उन्हें पिन या सबमिट नहीं कर पाया है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि ब्रेकर 5 दिनों बाद WWE Money in the Bank 2024 में सैमी ज़ेन को हराकर नए आईसी चैंपियन बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now