Create

"Brock Lesnar से पहली बार मिलने के बाद से ही उनसे डरना लगा था" - WWE Raw Superstar को आते हैं बीस्ट के बुरे सपने

10 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
10 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) का कहना है कि रॉ (Raw) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ हुई मुलाकात के बाद से वह अब भी उनसे डरते हैं। डॉमिनिक ने समरस्लैम (SummerSlam) 2020 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। हालांकि, एक साल पहले लैसनर ने रिंग में डॉमिनिक की बुरी तरह पिटाई की थी। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के साथ अपनी फिउड के दौरान लैसनर ने डॉमिनिक पर हमला किया था।

ऐसा लगता है कि 25 वर्षीय डॉमिनिक अभी उस घटना से उबर नहीं पाए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि वह उस घटना को याद करके आज भी सहम जाते हैं

उन्होंने कहा, मैंने उनके खिलाफ रेसलिंग नहीं की है और यह छोटी सी मुलाकात थी, लेकिन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुझे सबसे कठिन चैलेंज मिला था। यह मेरे लिए डेब्यू जैसा था क्योंकि उन्होंने मुझे क्राउड के बीच से खींच लिया था और मुझे इस तरह पीटा था कि आज भी मुझे बुरे सपने आते रहते हैं। यह काफी कड़ी चीज थी और मैं काफी डर गया था।
.@BrockLesnar is MAULING @35_dominik and @reymysterio on #RAW! https://t.co/l5pQcPwH0w

यह कहना उचित होगा कि डॉमिनिक को WWE करियर से पहले कोई गंभीर चोट नहीं लगी थी। उन्हें बदला लेने का मौका 2019 में ही मिला था जब उन्होंने Survivor Series में अपने पिता के साथ मिलकर लैसनर की पिटाई की थी।

WWE में ब्रॉक लैसनर का सामना करने को लेकर डॉमिनिक की प्रतिक्रिया

Survivor Series में मिस्टीरियो परिवार ने अपना बेस्ट दिया था, लेकिन इसके बावजूद वे लैसनर को परास्त नहीं कर पाए थे। हाल ही में रे और डॉमिनिक Raw में वीर महान से भिड़ते दिखाई दिए थे। डॉमिनिक ने महान और लैसनर की ताकत की तुलना की है और बताया है कि उनके लिए लैसनर का सामना करना कैसा होगा।

youtube-cover
डॉमिनिक ने कहा, यदि मैंने सोचा था कि वीर महान मजबूत हैं तो ब्रॉक उनसे एक लेवल आगे हैं। उनकी ताकत की कोई तुलना नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि मैं कभी भी लैसनर के खिलाफ मैच के लिए तैयार हो पाऊंगा। हालांकि, मिस्टीरियो होने के कारण मैं कभी ना नहीं बोलूंगा। मैं रिंग में जाऊंगा और डटकर उनका सामना करूंगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment