150 किलो के WWE रेसलर ने Roman Reigns को हराने और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार की सामने आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार की सामने आई प्रतिक्रिया

Bronson Reed: WWE Night of Champions इस बार जबरदस्त रहेगा। फैंस को इस शो में नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन देखने को मिलेगा। 150 किलो के WWE सुपरस्टार ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) ने हाल ही में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने को लेकर बड़ा बयान दिया।

Out of Character पॉडकास्ट में गेस्ट बनकर वो नज़र आए। कई मुद्दों पर उन्होंने वहां पर बातचीत की। ये पूछे जाने पर कि क्या वो पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना पसंद करेंगे या रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने वाले रेसलर होंगे, रीड ने कहा कि वो पहले चैंपियन बनना पसंद करेंगे।

ये अच्छा सवाल है, पहला बनें, ये इसलिए कि एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं तो कोई और नहीं है जो कभी भी कह सकता है कि वो ऐसा कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए सिर्फ एकमात्र बनें। लेकिन इस नई चैंपियनशिप के साथ, आप एक पूरी नई विरासत का निर्माण कर सकते हैं। और ये पता लगा सकते हैं कि आप एक चैंपियन को कैसे फिट होते हुए देखते हैं और उन्हें कैसा वर्ल्ड चैंपियन होना चाहिए।

WWE Night of Champions में होगा फाइनल मुकाबला

WWE द्वारा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। Raw में दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए और Smackdown में भी दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए। फाइनल में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स ने जगह बनाई। अब दोनों के बीच Night of Champions में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। उम्मीद के मुताबिक सैथ रॉलिंस जीत हासिल कर लेंगे। कई दिग्गज भी ये बात कह चुके हैं।

रीड का करियर भी WWE में आगे अच्छा रहेगा। अभी तक उन्होंने अपनी ताकत का अच्छा नमूना पेश किया है। कुछ अच्छे मैचों का वो हिस्सा भी रहे थे। कंपनी द्वारा जरूर उन्हें फ्यूचर में पुश दिया जाएगा। ट्रिपल एच ने उनके लिए कुछ ना कुछ अच्छा प्लान बनाया होगा। फ्यूचर में वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी बन सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर उनके फैंस खुश हो जाएंगे। अब देखना होगा कि आगे जाकर वो WWE रिंग में किस अंदाज में काम करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now