WWE से सस्पेंड किए गए खतरनाक स्टार ने फिर से मचाई तबाही, दो तूफानी स्पीयर से पूर्व चैंपियन को किया ढेर 

WWE
WWE में ब्रॉन ब्रेकर को रोक पाना हुआ काफी ज्यादा मुश्किल

Bron Breakker attacks former Champions: WWE Raw में इस समय ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) का तूफान देखने को मिल रहा है और जनरल मैनेजर एडम पीयर्स द्वारा सस्पेंड किए जाने के बावजूद वो रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पूर्व NXT चैंपियन ने इस हफ्ते Raw में फिर से तबाही मचाई और इस बार उनका शिकार दो पूर्व चैंपियंस बने हैं।

ब्रॉन ब्रेकर इस बात से काफी नाराज हैं कि उन्हें King of the Ring टूर्नामेंट में जगह नहीं मिली थी और इसी वजह से पिछले हफ्ते उन्होंने पहले एक लोकल सुपरस्टार को रिंग में अधमरा कर दिया था। इसके बाद बैकस्टेज भी उनका गुस्सा देखने को मिला था और उन्होंने रिकोशे को स्पीयर से धराशाई कर दिया था।

इस हफ्ते WWE Raw के दौरान मेडिकल ऑफिस का फुटेज दिखाया गया, जहां रिकोशे को लड़ने के लिए क्लियर किया गया। पूर्व यूएस चैंपियन ने ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ मैच की मांग की थी, लेकिन पीयर्स ने कहा कि ब्रेकर अपने घर पर हैं क्योंकि उन्हें WWE से सस्पेंड किया जा चुका है। इसके बाद इल्या ड्रैगूनोव भी वहां आए और यहां से दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक हुआ।

रिंग में रिकोशे और इल्या ड्रैगूनोव के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स हार मानने को तैयार नहीं थे और इस बीच कई बार यह दोनों जीतने के करीब भी आए थे। रिकोशे ने जब ड्रैगूनोव को शूटिंग स्टार प्रेस दिया था, उसी वक्त रिंग में अचानक ब्रेकर ने एंट्री की और रिकोशे पर तूफानी स्पीयर लगा दिया।

ड्रैगूनोव ने पलटवार करने का प्रयास किया, लेकिन वो भी खतरनाक ब्रेकर को रोकने में कामयाब नहीं हुए और ब्रॉन ने उन्हें भी अपने स्पीयर से ढेर कर दिया। एडम पीयर्स और दूसरे ऑफिशियल्स ने आकर मामले को संभालने का प्रयास किया। वो ब्रॉन ब्रेकर को बैकस्टेज लेकर गए और इस बीच ब्रेकर गुस्से में दिखाई दिए।

WWE Raw में पिछले हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर ने पिछले हफ्ते भी रिंग में मचाया था बवाल

ब्रॉन ब्रेकर का मुकाबला पिछले हफ्ते WWE Raw में केल डिक्सन के खिलाफ हुआ था। मैच शुरू होते ही ब्रेकर ने डिक्सन पर स्पीयर लगाया और फिर रिंग के बाहर ले जाकर भी उन्हें स्पीयर से ढेर किया। रेफरी ने डिक्सन को चेक किया था और फिर ब्रेकर को विजेता घोषित किया था। हालांकि, मैच खत्म होने के बाद भी ब्रेकर ने केल पर अटैक करना जारी रखा था और उनकी हालत काफी ज्यादा खराब कर दी थी।

एक बात तो साफ है कि ब्रेकर को सस्पेंशन से भी फर्क नहीं पड़ रहा है और उन्होंने खतरनाक रूप अपना लिया है। देखना होगा कि एडम पीयर्स उन्हें किस तरह रोकने में कामयाब होते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now