Create

WWE Raw में होगा इस हफ्ते बहुत बड़ा चैंपियनशिप मैच, द फीन्ड के साथी का फिर से रिंग में देखने को मिलेगा बवाल

WWE
WWE

WWE रॉ (Raw) का हाल व्यूअरशिप के मामले में काफी खराब इस समय चल रहा है। इस हफ्ते होने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए भी WWE ने कई बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया है। पिछले हफ्ते नाया जैक्स(Nia Jax) और शायना बैजलर(Shayna Baszler) को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच मिला था। एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) और लिली की दखलअंदाजी की वजह से इस मैच में नटालिया(Natalya) और टमिना(Tamina) को एक बार फिर जीत मिली थी। इस हफ्ते फिर से ये मैच फैंस को देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:-WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस की हुई जमकर तारीफ, जॉन सीना के कारण दिग्गज को हुआ जबरदस्त नुकसान

WWE Raw में होगा इस हफ्ते बड़ा मैच

WWE SmackDown में भी पिछले हफ्ते बेली, नाया जैक्स और शायना बैजलर vs बियांका ब्लेयर, टमीना और नटालिया का मुकाबला हुआ था। इस मैच में बेली, नाया जैक्स और शायना बैजलर ने जीत हासिल कर ली थी। इसी दिन शो के बाद Raw के लिए मैच का ऐलान हो गया था। WrestleMania Backlash पीपीवी में नटालिया और टमिना ने शायना बैजलर और नाया जैक्स की 103 दिन की बादशाहत खत्म की थी।

ये भी पढ़ें:-WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने Hell In a Cell मैच में की थी चौंकाने वाली वापसी, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का किया था बहुत ही बुरा हाल

पिछले हफ्ते भी ये रीमैच शानदार हुआ था लेकिन एलेक्सा ब्लिस ने इसमें दखलअंदाजी कर दी थी। एलेक्सा ब्लिस का रोल अब काफी बड़ा इस हफ्ते होने वाल मैच में हो गया है। शायना बैजलर और नाया जैक्स के पास चैंपियनशिप वापस लाने का ये अंतिम मौका होगा। ऐसा लग रहा है कि इस बार भी एलेक्सा ब्लिस शो में कुछ ना कुछ करती हुई नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:-WWE Rumor Roundup: बड़ा सुपरस्टार SmackDown में कर सकता है वापसी, लाना के ऑन-स्क्रीन हसबैंड कंपनी के ट्रायआउट में आए नजर

वैसे इस बात की उम्मीद कम नजर आ रही है कि इस मैच में नाया जैक्स और शायना बैजलर की जीत होगी। ये बात इसलिए भी कही जा रही है क्योंकि पिछले हफ्ते एलेक्सा ब्लिस इसमें बड़े रोल में नजर आएंगी ये किसी को पता नहीं था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment