Create
Notifications

WWE Raw में Roman Reigns के भाइयों ने जबरदस्त जीत के बाद मचाया बवाल, दिग्गज के ऊपर किया अटैक

WWE Raw में द उसोज ने जीता बड़ा मैच और चैंपियन के ऊपर किया अटैक
WWE Raw में द उसोज ने जीता बड़ा मैच और चैंपियन के ऊपर किया अटैक
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE Raw के एपिसोड में बल्डलाइन के अहम सदस्य और स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) का दबदबा देखने को मिला। उन्होंने अपने भाई रोमन रेंस (Roman Reigns) की बात मानी और साथ ही उन्होंने रॉ (Raw) में जबरदस्त बवाल मचाया।

SmackDown के पिछले एपिसोड में रोमन रेंस ने कहा था कि वो अपने भाइयों के पास दो टाइटल देखना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने Raw और SmackDown टैग टीम टाइटल्स को यूनिफाइड करने की बात की। द उसोज ने रोमन रेंस की बात को माना और Raw में एंट्री करते हुए RK-Bro को चैलेंज किया।

हालांकि RK-Bro और द उसोज के सैगमेंट के दौरान द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का दखल देखने को मिला। इसके बाद द उसोज और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच टैग टीम मैच बुक हुआ। इस मैच के दौरान RK-Bro रिंगसाइड पर मौजूद थे। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मैच हुआ और इस मैच को अंत में द उसोज ने जीता। मैच के बाद उसोज और RK-Bro का स्टेयरडाउन देखने को मिला।

द उसोज ने रिंग से बाहर जाना सही समझा। इस बीच एंजेलो डॉकिंस और रिडल दोनों रिंग के बाहर गिर गए। रैंडी ऑर्टन ने रिंग में मोंटेज फोर्ड के ऊपर जबरदस्त RKO लगाया। द उसोज ने रिंग में एंट्री करते हुए रैंडी ऑर्टन के ऊपर डबल सुपर किक लगाई और फिर दोनों टाइटल्स के साथ पोज भी किया।

WWE में Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को भी किया जाएगा यूनिफाइड?

द उसोज ने जिस तरह से Raw में आकर RK-Bro को चैलेंज किया और रैंडी ऑर्टन के ऊपर किए गए अटैक के बाद अब नजर आ रहा कि WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के बाद अब दोनों टैग टीम टाइटल्स को यूनिफाइड किया जाएगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला कब बुक किया जाता है और आखिर कौन सी टीम पहली यूनिफाइड टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब होती है।

इस हफ्ते Raw में जो कुछ भी हुआ है उसके बाद उम्मीद की जा सकती है कि SmackDown के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और रिडल की शिरकत देखने को मिल सकती है। रोमन रेंस की नजर भी इस दुश्मनी पर होगी और वो कोशिश करेंगे कि उनकी तरह उसोज भी डबल चैंपियन बनने में कामयाब हों।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now