Create

WWE Raw के टॉप 10 मोमेंट्स जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए: Veer Mahaan ने क्या किया?

WWE RAW के हालिया एपिसोड में देखने को मिली धमाकेदार चीजें
WWE RAW के हालिया एपिसोड में देखने को मिली धमाकेदार चीजें

WWE रॉ (RAW) का हालिया एपिसोड शानदार रहा और इसमें कई धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिले थे। कंपनी से लगातार रिलीज की मांग कर रहे मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने रिंग में वापसी की और धमाकेदार जीत हासिल की। इसके अलावा विमेंस डिवीजन में भी कई शानदार चीजें देखने को मिली। लगभग 9 महीने से रिंग से दूर रहने वाली दिग्गज महिला सुपरस्टार ने भी रिंग में अपनी वापसी कर ली है। आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते RAW में हुए टॉप-10 मोमेंट्स पर।

#10 केविन ओवेंस को रैंडी ऑर्टन ने लगाया RKO

केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस को Raw के शुरुआती सैगमेंट में Smackdown टैग टीम चैंपियन द उसोज के साथ देखा गया। इनके सामने RAW टैग टीम चैंपियन आरके-ब्रो के साथ कोडी रोड्स और इजेक्यूल थे। दोनों पक्षों के बीच कुछ बातचीत हो रही थी और इसी बीच ऑर्टन ने ओवेंस को RKO लगा दिया।

#9 रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन के बीच बैकस्टेज में हुई जमकर लड़ाई

रिया रिप्ली ने बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान कहा कि टैग टीम डिवीजन में वह अपने साथियों के कारण कमजोर होती जा रही हैं। वह बोल ही रही थीं कि लिव मॉर्गन ने उन पर हमला कर दिया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जमकर मारपीट हुई।

#8 24/7 चैंपियनशिप के लिए खूब हुआ बवाल

अकीरा टोजावा ने मिक्स्ड टैग टीम मैच में टमीना के साथ मिलकर रेजी और डैना ब्रुक को हराया। मैच के बाद टमीना ने डैना ब्रुक पर हमला करके उन्हें भी पिन करवाना चाहा, लेकिन रेफरी आर ट्रुथ ने ऐसा होने नहीं दिया। ब्रुक बेल्ट लेकर रिंग से भागने की फिराक में थी और इसी दौरान ट्रुथ ने खुद उन्हें पिन करने की कोशिश की। हालांकि, ब्रुक चैंपियनशिप लेकर भागने में सफल रहीं।

#7 वीर महान ने फिर दिखाया अपना भयानक रूप

वीर महान ने सैम नामक लोकल रेसलर को अपने सबमिशन मूव के जरिए हराया। ऐसा लगा कि वह मैच जीतने के बाद विपक्षी को छोड़ देंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वीर ने दोबारा रेसलर को सबमिशन मूव में फंसाया और फिर उसे उठाकर कमेंट्री टेबल पर पटक दिया।

#6 बॉबी लैश्ले ने आर्म रेसलिंग मैच में ओमोस को हराया

बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच आर्म रेसलिंग का मैच हुआ जिसमें लैश्ले ने जीत हासिल की। मैच जीतने के बाद लैश्ले पर ओमोस ने हमला बोल दिया। ओमोस ने पूर्व WWE चैंपियन को बुरी तरह मारा।

#5 डेमियन प्रीस्ट ने ऐज की मौजूदगी में फिन बैलर को हराया।

डेमयन प्रीस्ट ने सिंगल्स मुकाबले में फिन बैलर को हराया। वह जब बैलर को बुरी तरह पीट रहे थे तब ऐज भी वहां मौजूद थे। ऐज ने प्रीस्ट को जीतता हुआ देखकर स्माइल किया और प्रीस्ट ने भी उन्हें संदेश दे दिया कि वह फिलहाल किस मोमेंटम में हैं।

#4 असुका ने की वापसी और उन्हें देखकर रिंग छोड़कर भागीं बैकी लिंच

लंबे समय से फैंस को असुका की वापसी का इंतजार था और अब यह हो गया है। बैकी लिंच प्रोमो कट करते हुए बात कर रही थीं कि उन्हें कोई रोकने वाला नहीं है। इसी बीच असुका ने वापसी की और लिंच को साफ शब्दों में कहा कि फिलहाल असुका के लिए कोई तैयार नहीं है। इस बीच लिंच ने रिंग छोड़कर भागने में अपनी भलाई समझी।

#3 लंबे समय बाद वापसी करते हुए मुस्तफा अली ने द मिज को हराया

मुस्तफा अली लंबे से अपनी रिलीज की मांग कर रहे थे और इसी कारण उन्हें रिंग में नहीं देखा जा रहा था। हालांकि, इस एपिसोड में अली ने केवल वापसी ही नहीं की बल्कि द मिज जैसे दिग्गज के खिलाफ बड़ी जीत भी हासिल की है।

#2 बियांका ब्लेयर ने सोन्या डेविल, जेलिना वेगा और कार्मेला को धोया

सोन्या डेविल और बियांका ब्लेयर के बीच मैच चल रहा था जिसमें डेविल द्वारा स्टील चेयर का इस्तेमाल करने की वजह से ब्लेयर ने टाइटल रिटेन कर लिया था। हालांकि, ब्लेयर ने डेविल की पिटाई जारी रखी थी। इसी दौरान जेलिना वेगा और कार्मेला ने वहां आकर डेविल की मदद करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी ब्लेयर ने पीट दिया।

#1 मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन ने की RKO की बारिश

मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन, रिडल, कोडी रोड्स और इजेक्यूल की टीम ने जिमी और जे उसो, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस की सामना किया था। इस मैच में ऑर्टन ने एक के बाद एक लगातार चारों सुपरस्टार्स को RKO लगाया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment