WWE दिग्गज Triple H ने Brock Lesnar के ब्रांड का किया ऐलान, Roman Reigns के भाइयों को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला

Pankaj
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर

Brock Lesnar: WWE Raw के एपिसोड में ड्राफ्ट का आयोजन हुआ। सभी की नजरें ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के ऊपर थी। उनको लेकर कंपनी का क्या फैसला रहेगा ये सभी जानना चाहते थे। खैर ट्रिपल एच (Triple H) ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि लैसनर आज रात ड्राफ्ट किए जाने के योग्य नहीं है क्योंकि उन्होंने एक फ्री-एजेंट के रूप में अपनी स्थिति पर फिर से बातचीत की है।

6 मई को Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला कोडी रोड्स के साथ होगा। इन दोनों के बीच तगड़ा मैच होने की उम्मीद जताई जा रही है। WrestleMania के बाद Raw के एपिसोड में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मैच लैसनर और कोडी के साथ तय किया गया था। मैच शुरू होने से पहले कोडी के ऊपर ब्रॉक ने हमला कर दिया था। यहां से दोनों की राइवलरी की शुरूआत हुई, फिर ड्राफ्ट 2023 के ऐलान के बाद से लैसनर के भविष्य के बारे में भी अटकलें तेज हो गई।

ट्रिपल एच ने साफ कर दिया है कि ब्रॉक लैसनर एक फ्री-एजेंट के रूप में काम करेंगे, वो किसी एक ब्रांड के लिए एक्सक्लूसिव नहीं होंगे। Backlash 2023 से पहले द बीस्ट को लेकर ये बहुत बड़ा ऐलान किया गया।

ब्रॉक लैसनर को आगे बढ़ाने का ये शायद सबसे अच्छा तरीका है क्योंकि उनकी डील के अनुसार अब उनके कम ही मैच बचे हैं। उन कुछ मैचों में से एक मैच कोडी रोड्स के साथ होगा।

वहीं दूसरी तरफ द उसोज़ के ऊपर भी इस बार सभी की नजरें थी। Smackdown ने पिछले हफ्ते रोमन रेंस, पॉल हेमन और सोलो सिकोआ को पिक किया था। सभी के दिमाग में एक ही चीज थी कि क्या द उसोज़ ब्लू ब्रांड में ही रहेंगे या नहीं। अच्छी खबर है कि उसोज़ को Smackdown में ही ड्राफ्ट किया गया है। इसका मतलब साफ है कि द ब्लडलाइन का जलवा आगे भी देखने को मिलेगा।

क्या WWE के नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Brock Lesnar बनेंगे?

लैसनर का फ्री-एजेंट बनना कई चीजें दर्शाता है। वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए भी जा सकते हैं। हाल ही में ट्रिपल एच ने इस टाइटल का अनावरण किया था। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी रह चुकी है, इस लिहाज से देखा जाए तो शायद वो ब्लू ब्रांड में फिलहाल उनके खिलाफ नहीं जाएंगे। WWE Backlash 2023 के बाद कई चीजें आगे के लिए क्लियर हो जाएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment