WWE Raw में मिले नए चैंपियंस और मेन इवेंट में मचे बवाल के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब 

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल (RK-Bro) ने एक बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप को जीता
WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल (RK-Bro) ने एक बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप को जीता

WWE Raw के एपिसोड के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। शो की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन और रिडल (Randy Orton और Riddle) ने रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप को जीता। इस दौरान रैंडी ऑर्टन ने ऐसा RKO लगाया, जिसकी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है। इसके अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला।

मेन इवेंट में केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को WrestleMania 38 में KO शो के लिए चैलेंज किया। इसके अलावा WrestleMania 38 में होने वाला विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच अब ट्रिपल थ्रेट हो गया है। NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने भी Raw में डेब्यू किया और अहम जीत दर्ज करते हुए काफी प्रभावित किया। साथ ही शो में WrestleMania 38 के लिए अच्छी बुकिंग देखने को मिली।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के धमाकेदार एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस की क्या प्रतिक्रियाएं आई हैं:

(रैंडी ऑर्टन अपने फैंस को इतने सालों से खुश करने के लिए शुक्रिया। आपको अंदाजा नहीं होगा कि आप हमें कितना खुश करते हैं। )

(आपको पहले इतना खुश कभी नहीं देखा है और रैंडी ऑर्टन को काफी समय बाद टाइटल के साथ इतना फायर्ड अप देखकर अच्छा लगा। हम RK-Bro की जीत के लिए काफी खुश हैं। WrestleMania टाइम)

(केविन ओवेंस ने आखिरकार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को WrestleMania में कंफ्रंटेशन के लिए चैलेंज किया। ऑस्टिन मेरे सबसे फेवरेट हैं और मैं डैलस में होने वाला हूं। मेरे अंदर का फैन चाहता है कि रेसलिंग मैच होना चाहिए। हालांकि 19 साल हो गए हैं और उनका आखिरी मैच सही राइवल, द रॉक के साथ हुआ था।)

(RK-Bro vs सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस vs चैड गेबल और ओटिस इस साल WWE का सबसे बेहतरीन मैच है। यह Raw के टॉप 10 मैचों में से एक भी है।)

(इस तरह आप अचानक से RKO देते हैं। क्रेजी मूव।)

(Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए सबसे शानदार मैचों में से एक। जैरी द किंग लॉलर की वापसी, ब्रॉन ब्रेकर का Raw डेब्यू, फिन बैलर vs ऑस्टिन थ्योरी और WrestleMania में KO vs स्टोन कोल्ड? इस हफ्ते का Raw पूरी तरह से लोडिड था)

(आपको इस हफ्ते रेसिलंग में इससे अच्छा और कुछ नहीं मिल सकता। )

(स्टाइनर फैमिली को आज काफी गर्व हो रहा होगा। ब्रॉन ब्रेकर ने अपने पहले मैच में काफी प्रभावित किया।)

(यह रैंडी ऑर्टन का ऑल-टाइम टॉप 3 RKO था)