WWE Raw में Brock Lesnar द्वारा खतरनाक रूप में मचाए गए बवाल और दिग्गज की बुरी हालत करने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब 

WWE
WWE Raw में Brock Lesnar ने किया Cody Rhodes पर अटैक

WWE: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ। यह बैकलैश (Backlash 2023) के बाद हुआ पहला शो था और इसमें ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का खतरनाक रूप देखने को मिला। एक बार फिर उनका शिकार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ही बने और उनकी हालत काफी ज्यादा खराब हो गई।

लैसनर ने रोड्स को F5 दिए और इसी वजह से वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाए। इस बीच उन्होंने रोड्स को Night of Champions में मैच के लिए चैलेंज किया और अमेरिकन नाइटमेयर ने इसे स्वीकार भी कर लिया। कंपनी ने भी दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच को ऑफिशियल कर दिया है। यह सैगमेंट ट्विटर पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है और प्रतिक्रियाओं का सैलाब देखने को मिला है।

WWE Raw में Brock Lesnar द्वारा Cody Rhodes के ऊपर किए गए खतरनाक अटैक के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा?

(ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए कोडी रोड्स पर अटैक किया और F5 लगाया। उन्होंने अपना बदला लिया और इसी वजह से रोड्स ट्रिपल थ्रेट मैच हार गए।)

(मेरे लिए यह ब्रॉक लैसनर द्वारा दिया गया सबसे जबरदस्त प्रोमो था। यह काफी पर्सनल हो गया है)

(कोडी रोड्स को वो मिला, जो वो डिजर्व करते थे। बीस्ट इंकार्नेट के साथ कभी भी हैप्पी एंडिंग नहीं हो सकती।)

(यह काफी अच्छा शो था। काफी समय बाद इतने समय तक ब्रॉक लैसनर को लाइव टीवी पर देखा। सैथ रॉलिंस ने भी Night of Champions के लिए जगह बना ली है)

(ब्रॉक लैसनर ने WrestleMania के बाद रोमन रेंस से ज्यादा समय काम किया है। रेंस को जो चीज़ लैसनर के बारे में बिल्कुल पसंद नहीं थी, वो अब वैसे ही बन गए हैं)

(ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स मैच में शर्त को जरूर जोड़ी जानी चाहिए। जब ब्रॉक लहूलुहान हुए थे, तो आपने क्राउड का रिएक्शन देखा था। WWE को इसे और भी ज्यादा Dramatic बनाना होगा)

(Night of Champions में कोडी रोड्स के लिए यह मैच काफी ज्यादा खतरनाक रहेगा। मैच के बाद रोड्स को हॉस्पिटल जाना पड़ सकता है। मुझे नहीं लगता कि रोड्स ने लैसनर को चैलेंज करके सही किया। उम्मीद करता हूं कि Brock Lesnar के खिलाफ मैच को रोड्स सर्वाइव कर पाएं)

(यह सैगमेंट काफी ज्यादा खतरनाक था)

(मुझे पसंद आ रहा है कि ब्रॉक लैसनर माइक पर कितने कंफर्टेबल हो चुके हैं। वो काफी अच्छे हैं।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।