WWE Raw में Edge की धमाकेदार वापसी और खास एपिसोड के बाद ट्विटर पर फैंस की आई ढेरों प्रतिक्रियाएं 

WWE Raw को लेकर सभी की प्रतिक्रियाएं अलग रही
WWE Raw को लेकर सभी की प्रतिक्रियाएं अलग रही

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैच देखने को मिले। इसके अलावा सैगमेंट भी रोचक साबित हुए। WWE अब पूरी तरह रेसलमेनिया (WrestleMania 38) को हाइप करने का प्रयास कर रहा है। इसी कारण लगातार शोज़ में बड़े सुपरस्टार्स नजर आ रहे हैं। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में कुछ स्टोरीलाइंस जारी रही वहीं कुछ नई दुश्मनी शुरू हुई।

रेड ब्रांड के इस शो में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), ऐज, लोगन पॉल और टॉमैसो सिएम्पा ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया। WWE सुपरस्टार्स ने अच्छी रेसलिंग का प्रदर्शन किया और इसी कारण शो में अच्छे टैग टीम मैच देखने को मिले। इसके अलावा कुछ सिंगल्स मैचों ने भी फैंस का ध्यान खींचा।

WWE ने इन सुपरस्टार्स का उपयोग करते हुए Raw को देखने लायक बनाया। Raw के इस एपिसोड को लेकर सभी की प्रतिक्रियाएं अलग रही। हर कोई Raw की तारीफ कर रहा था लेकिन सभी ने अलग-अलग चीज़ों के बारे में बात की। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

WWE Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(ऐज ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए लेकिन WWE का अकाउंट कोडी रोड्स के संकेत दे रहा है। मैं थोड़ा कन्फ्यूज हूँ।)

(अगर ऐज सिर्फ तीन घंटे तक प्रोमो कट करेंगे तो फिर भी मैं इसे देखूंगा।)

(Raw में मेरा खास पल उस समय आया जब रिया रिप्ली को निकी A.S.H पर जीत मिली।)

(आज काफी अच्छी टैग टीम रेसलिंग देखने को मिली। यह देखकर अच्छा लगा कि टैग टीम मैचों में रेफरी का ध्यान सैकड़ों लोगों के सामने भी नहीं भटक रहा है।)

(मैं खुश हूँ कि कोडी रोड्स असल में द मिज़ के सरप्राइज पार्टनर नहीं हैं।)

(देखकर लग रहा है कि ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने को मिलेगा।)

(ब्रॉक लैसनर काफी मनोरंजक हैं और उनकी माइक स्किल्स उनकी रेसलिंग की तरह ही मजबूत है।)