Create

WWE Raw में Roman Reigns के भाइयों ने मचाया बवाल, मेन इवेंट को लेकर ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE Raw का एपिसोड काफी रोचक रहा
WWE Raw का एपिसोड काफी रोचक रहा

WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा। रॉ (Raw) में कई शानदार मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। Raw की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई थी और अंत में एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। यह WWE के सबसे यादगार एपिसोड्स में से एक नहीं माना जाएगा लेकिन उन्होंने उम्मीदों से बेहतर काम किया।

Raw के एपिसोड को लेकर हर किसी की प्रतिक्रिया अलग रही। ज्यादातर लोगों ने मेन इवेंट के बारे में बात की जबकि कुछ प्रशंसकों ने पूरे एपिसोड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करने वाले हैं।

WWE Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

The main eventashley vs rollins was a good match and correct finish dq. None of them should be losing heading into world title matches at Royal rumble #WWERaw

(मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले vs सैथ रॉलिंस मैच बढ़िया था और इसका DQ से अंत भी सही रहा। किसी को भी Royal Rumble में वर्ल्ड टाइटल मैचों में हार के साथ नहीं जाना चाहिए।)

I thought #WWERaw tonight was a 4.5/10 there was 2 decent matches one with Theory VS Finn Balor and the main event with Seth " Frecken" Rollins facing Bobby Lashley. Everything else on the show fell flat with one pointless talking segment after another with questionable endings.

(मेरे हिसाब से Raw के आज के एपिसोड को 10 में से 4.5 अंक मिलेंगे। एपिसोड में दो अच्छे मैच देखने को मिले जिसमें से एक मैच ऑस्टिन थ्योरी और फिन बैलर के बीच रहा और दूसरा रॉलिंस और बॉबी लैश्ले का मेन इवेंट रहा। इसके अलावा शो में हर चीज़ साधारण रही और बिना मतलब के टॉकिंग सैगमेंट के अलावा सवाल खड़े करने वाली एंडिंग भी देखने को मिली।)

(द उसोज़ ने Raw को बेहतर बनाया।)

(पूरे शो के दौरान इस चीज़ का इंतजार किया। ब्लडलाइन को Raw में भेजने के लिए ट्राइबल चीफ को धन्यवाद।)

What a ending to #WWERAW Usos take out Rollins 😲 Lashley destroyed Shelton with a Spear twitter.com/WWE/status/148… https://t.co/N0M8ibHYkq

(Raw के एपिसोड का अंत काफी जबरदस्त तरीके से हुआ। द उसोज़ ने सैथ रॉलिंस को धराशाई किया वहीं बॉबी लैश्ले ने शेल्टन बेंजामिन को स्पीयर से लगाया।)

@ccgamergirl94 @ChillGamerMac It was awesome! What an ending to this episode. #WWERAW

(Raw का एपिसोड शानदार रहा। एपिसोड का अंत बढ़िया तरह से हुआ।)

Lashley and Rollins was really good. Cedric and Shelton attacking Bobby and the Usos attacking Seth was a good finish. #WWERaw

(बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस काफी शानदार थे। अंत में सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन का बॉबी लैश्ले पर हमला करना और द उसोज़ का सैथ रॉलिंस पर हमला करना अच्छी चीज़ रही।)

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment