WWE Raw में जबरदस्त चैंपियनशिप मैच और दिग्गज पर हुए अटैक को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। फैंस ने अलग-अलग सैगमेंट्स को लेकर अपनी राय दी। इन-रिंग एक्शन के मामले में भी यह एपिसोड प्रशंसकों को अच्छा लगा। रिया रिप्ली (Rhea Ripley) का चैंपियनशिप मैच अच्छा रहा। साथ ही शेना बैज़लर (Shayna Baszler) ने रोंडा राउजी (Ronda Rousey) पर बुरी तरह अटैक किया। खैर, इस आर्टिकल में हम WWE Raw को लेकर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(Raw का एपिसोड अच्छा था। जजमेंट डे में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच अनबन देखने को मिल रही है। शेना बैज़लर, रोंडा राउजी के लगातार शॉर्टकट लेने से थक गई हैं क्योंकि उन्होंने इस स्थिति में आने के लिए मेहनत की है। चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल ने टैग टीम टर्मोइल मैच जीता। रिया रिप्ली ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।)

(आज Raw का एपिसोड अच्छा रहा। शुरुआत और अंत धमाकेदार रहा। कई सारे SummerSlam मैचों को बिल्ड किया जा रहा है।)

(मुझे लगता है कि शिंस्के नाकामुरा हार के बावजूद काफी अच्छे नज़र आए हैं। डेमियन प्रीस्ट अभी से एक दिक्कत के तौर पर नज़र आ रहे हैं। हालांकि, यह Money in the Bank ब्रीफकेस असल में सैथ रॉलिंस के लिए बड़े खतरे के तौर पर नज़र आ रहा है।)

(रोंडा राउजी और शेना बैज़लर का सैगमेंट शानदार था।)

(चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल ने टैग टीम टर्मोइल मैच जीता और वो नंबर 1 कंटेंडर्स बन गई हैं। मैंने इस चीज़ की उम्मीद नहीं की थी।)

(बैकी लिंच ने जॉन सीना की तरह प्रोमो कट किया। यह काफी ज्यादा अच्छा रहा।)

(चैड गेबल जो भी करते हैं, वो शानदार रहता है। मैक्सिन डुप्री को उनके साथ जोड़ना एक चतुराई भरा निर्णय है।)

(ड्रू मैकइंटायर को वापस देखना शानदार चीज़ है। मैट रिडल और जियोवानी विंची का मैच तगड़ा था।)

(कुल मिलाकर यह अच्छा शो रहा। मैं चाहता था कि कोडी रोड्स भी एक मैच लड़ें। साथ ही Raw को वाइकिंग रेडर्स के अलावा कुछ और टैग टीम्स की जरूरत है। शायद WWE को लुडविग काइजर और जियोवानी विंची को गुंथर के साथियों के तौर पर दिखाने के बजाय एक सीरियस टैग टीम के रूप में बुक करना चाहिए। वो इसके लिए काफी अच्छे हैं। )

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now