WWE Raw के मेन इवेंट के चौंकाने वाले अंत को लेकर ट्विटर पर मचा जबरदस्त बवाल, आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

WWE Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं जबरदस्त रही
WWE Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं जबरदस्त रही

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बढ़िया रहा और फैंस को यह शो काफी ज्यादा पसंद आया। WWE ने शो में मैचों और सैगमेंट्स द्वारा फैंस को निराश नहीं किया है। रॉ (Raw) के एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई थी और मेन इवेंट में एक रोचक मुकाबला बुक किया गया। बीच में भी बढ़िया सैगमेंट्स देखने को मिले।

इस एपिसोड का मेन इवेंट फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आया और यह फैंस के बीच चर्चा का विषय रहा। WWE फैंस ने Raw के इस एपिसोड की तारीफ की और कई लोग Hell in a Cell में होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर खुश थे। इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

WWE Raw को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(आज Raw का एपिसोड सही मायने में काफी तगड़ा रहा और मेन इवेंट में बढ़िया फिजिकल एक्शन देखने को मिला। मुझे लगता है कि असुका उनके NXT स्टाइल से रेसलिंग कर रही हैं।)

(कुल मिलाकर Raw का यह एपिसोड बी+ रहा। कुछ भी निराशाजनक नहीं रहा लेकिन ऐसा भी कुछ नहीं हुआ जिससे हम स्क्रीन के सामने उछलने लगे या किसी भी तरह से शॉक हो जाए। वो जरूर सही दिशा में जा रहे हैं लेकिन अभी भी यह एपिसोड थोड़े प्रेडिक्टेबल रहते हैं।)

(मुझे बैकी लिंच और असुका के मैच का अंत उतना पसंद नहीं आया लेकिन Hell in a Cell में ट्रिपल थ्रेट मैच जबरदस्त रहने वाला है।)

(मैं तुम्हें बता नहीं सकता कि मुझे बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच Hell in a Cell मैच किस हद तक नहीं चाहिए। कृपया यह मैच बियांका ब्लेयर vs असुका vs बैकी लिंच को दे दीजिए। मुझे अब ओमोस को फिर स्टील केज में देखने की इच्छा नहीं है।)

(असुका और बैकी लिंच के मैच में क्राउड 'लेट्स जो बैकी' गा रहा था। इस चीज़ ने मुझे भावुक कर दिया और मैं काफी खुश हूँ कि फैंस अभी भी बैकी लिंच को प्रोत्साहित कर रहे हैं।)

(ट्रिपल थ्रेट मैच बढ़िया रहना चाहिए। लगातार चार हफ्तों से विमेंस सुपरस्टार्स ने Raw को मेन इवेंट किया है और इसी वजह से Hell in a Cell में भी उन्हें मौका मिलना चाहिए?)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।