WWE Raw के शानदार एपिसोड के बावजूद दिग्गजों की SummerSlam से गैरमौजूदगी पर फूटा फैंस का गुस्सा, आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस शो में बेहतरीन मैच और सैगमेंट बुक किए गए। समरस्लैम (SummerSlam 2023) के लिए हाइप बनाई गई। फैंस को यह एपिसोड पसंद आया। सभी ने शो की शुरुआत, गुंथर (Gunther) vs चैड गेबल (Chad Gable) मैच और जजमेंट डे (Judgement Day) की तारीफ की।

दूसरी ओर कई फैंस टॉमैसो चैम्पा की हार और बैकी लिंच-ट्रिश स्ट्रेटस के SummerSlam मैच कार्ड में शामिल नहीं होने पर गुस्से में नज़र आए। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE Raw को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(मुझे लगता है कि कुल मिलाकर WWE Raw का एपिसोड ठीक रहा। ईमानदारी से बताऊं, तो शो की सबसे अच्छी चीज़ शेना बैज़लर और रोंडा राउजी के वीडियो पैकेज थे। चैड गेबल vs गुंथर मैच काफी ज्यादा बढ़िया था। मेन इवेंट मैच ठीक रहा। इसके अलावा शो में मेरे अनुसार कुछ खास या अलग देखने को नहीं मिला।)

(मैं Raw को 10 में से 6 अंक दूंगा। कहानी में ज्यादा प्रगति नहीं हुई और पिछले हफ्ते के कई सैगमेंट्स दोबारा हमें देखने को मिले। हालांकि, चैड गेबल vs गुंथर धमाकेदार रहा। लुडविग काइजर और मैट इडल का मैच भी बढ़िया था। मेन इवेंट मजेदार रहा। रोंडा राउजी और शेना बैज़लर के वीडियो पैकेज जोरदार थे।)

(हमें यह बात माननी होगी कि लोगन पॉल WWE के लिए अच्छे हैं।)

(लोगन पॉल और रिकोशे के बीच शानदार दुश्मनी देखने को मिली है। मैं SummerSlam में उनके धमाकेदार मैच का इंतजार नहीं कर सकता।)

(लुडविग काइजर ने मैट रिडल को एक शानदार मैच में हराया। उनके बीच अच्छा तालमेल है। रिंग जनरल को जरूर गर्व होगा।)

(जजमेंट डे की ओर से एक और अच्छा प्रोमो देखने को मिला। हर हफ्ते वो शो में प्रमुख भूमिका निभाते हैं।)

(शिंस्के नाकामुरा को जीतते हुए देखकर अच्छा लगा लेकिन मैं टॉमैसो चैम्पा की हार को लेकर खुश नहीं हूँ। वो बेहतर डिजर्व करते हैं।)

(ईमानदारी से बताऊं, तो मैं काफी शॉक हूँ कि बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस SummerSlam 2023 के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं हैं।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment