Create
Notifications

'हमारी उम्मीद काफी ज्यादा थी'- WWE Raw के शानदार एपिसोड के बीच फैंस ने दिए अहम सुझाव, ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

WWE Raw में रेसलिंग पर ज्यादा जोर दिया गया
WWE Raw में रेसलिंग पर ज्यादा जोर दिया गया
reaction-emoji
Ujjaval

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। WWE ने इस एपिसोड को देखने लायक बनाया। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में एक फ्रेश शुरुआत देखने को मिली। सभी फैंस की शो को लेकर थोड़ी अलग प्रतिक्रियाएं रही। कुछ लोगों को एपिसोड पसंद आया लेकिन उन्होंने कुछ छोटी गलतियों पर सभी का ध्यान डाला।

कई लोगों को पूरा एपिसोड ही अच्छा लगा। अच्छी बात यह रही कि किसी को भी Raw का यह एपिसोड पूरी तरह खराब नहीं लगा। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नजर डालेंगे।

WWE Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

So far no rematches. What A breathe of fresh air Triple H is bringing to #WWERAW

(अभी तक रीमैच देखने को नहीं मिले हैं। ट्रिपल एच Raw में एक फ्रेश हवा ला रहे हैं।)

Pretty good, but also pretty normal #WWERaw . I do think our expectations may be a tad high. Yes because it followed #SummerSlam , we expected a debut, maybe from NXT. But obviously this Raw was most about establishing Bayleys group. I do wish they had had an in-ring promo though

(काफी अच्छा लेकिन एक साधारण Raw का एपिसोड देखने को मिला। मुझे लगता है कि हमारी उम्मीदें काफी ज्यादा थी। हाँ, क्योंकि यह SummerSlam के बाद का शो था। हमने शायद NXT से डेब्यू की उम्मीद की थी। हालांकि, Raw का यह एपिसोड मुख्य रूप से बेली के ग्रुप को स्थापित करने पर था। मेरे हिसाब से उन्हें एक इन-रिंग प्रोमो जरूर देना चाहिए था।)

Raw was a better show than usual tonight but the things I didn't like was the dead crowd and too much wrestling since some of the matches went for too long which isn't good for keeping us entertained for 3 hours, need more segments to make it even #WWERaw

(Raw का एपिसोड आज हमेशा से बेहतर था लेकिन कई सारी चीज़ें मुझे पसंद नहीं आई, जैसे क्राउड का कोई रिएक्शन नहीं होना और काफी ज्यादा रेसलिंग देखने को मिलना, जिसमें से कई सारे मैच बहुत लंबे खींच गए और यह चीज़ Raw में 3 घंटे तक हमारा मनोरंजन करने के लिए अच्छी नहीं है। हमें इसकी बराबरी करने के लिए ज्यादा सैगमेंट्स की जरूरत है।)

#WWERaw was good and had a noticeable change of pace as far as storylines go. The wrestling we saw was great and the mid card is being restored. Definitely HHH’s vision. Ending was meh though. Can’t wait to see what happens on Smackdown.

(Raw का अच्छा था और स्टोरीलाइंस के मामले में पेस में बदलाव दिख रहा था। रेसलिंग काफी अच्छी रही और मिड कार्ड डिवीजन को बेहतर किया जा रहा है। यह जरूर ट्रिपल एच की सोच है। Raw का अंत थोड़ा निराशाजनक था। मैं यह देखने का इंतजार नहीं कर सकता कि SmackDown में क्या होगा।)

Tonight's #WWERaw demonstrated that you don't have to rely on surprises and "huge returns" to deliver a solid show.

(आज का Raw का एपिसोड यह दिखाता है कि आपको एक सॉलिड शो देने के लिए सरप्राइज और बड़े रिटर्न्स पर निर्भर नहीं होना पड़ता है।)

Trips killing it on #WWERaw with having matches for IO and Ciampa 👏👏👏

(ट्रिपल एच ने इयो स्काई और चैम्पा को Raw में मैच देकर काफी अच्छा काम किया।)

(मैंने आज Raw का आनंद लिया।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...