WWE Raw में Indus Sher के डेब्यू और दिग्गज की वापसी को लेकर ट्विटर पर आई ढेरों प्रतिक्रियाएं, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड जोरदार रहा। इस शो में कई बेहतरीन सैगमेंट्स और मैचों का आयोजन किया गया। फैंस शो को लेकर बहुत ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं और लगभग सभी ने कंपनी की बुकिंग की जमकर तारीफ की। शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura), मुस्तफा अली (Mustafa Ali), इंडस शेर (Indus Sher), कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) समेत कई सुपरस्टार्स को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। इस आर्टिकल में हम Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(Raw का एपिसोड बहुत अच्छा था।)

(मेन इवेंट मैच शानदार था और कुल मिलाकर यह Raw का एक और बढ़िया एपिसोड रहा।)

(पिछले हफ्ते के बाद मुझे द मिज़ vs शिंस्के नाकामुरा मैच से ज्यादा उम्मीदें नहीं थी लेकिन यह मुकाबला धमाकेदार रहा।)

(द मिज़ और शिंस्के नाकामुरा के बीच बढ़िया मैच देखने को मिला।)

(गुंथर के चेहरे पर खुशी थी क्योंकि उन्हें पता है कि मुस्तफा अली के खिलाफ उनका यह मैच जबरदस्त रहेगा। वो अली के लिए भी खुश हैं।)

(मुस्तफा अली को गुंथर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिल गया है। मैं कभी इस चीज़ की भविष्यवाणी नहीं कर पाता। यह चीज़ उनके लिए अच्छी है।)

(मुझे पता है कि कई सारे लोग इंडस शेर को सम्मान नहीं देंगे या उनमें कुछ खास नहीं देखेंगे लेकिन मैं उन्हें जरूर थोड़ा समय देना चाहूंगा। मैं यह देखना पसंद करूंगा कि वो यहां से किस जगह जाते हैं क्योंकि वो लगातार लोकल स्टार्स के खिलाफ नहीं बुक किए जाएंगे।)

(अगर इंडस शेर को सही तरह से बुक किया गया और जिंदर महल इस टीम के मैनेजर रहे, तो वो जरूर ही सभी के लिए बड़ा खतरा बन जाएंगे। मुझे अच्छी चीज़ों की उम्मीद है।)

(इंडस शेर टैग टीम डिवीजन में काफी बड़ा नाम बना सकते हैं, अगर ट्रिपल एच इन स्टार्स को सही तरह से बुक करें। कई लोगों को शायद उनपर यकीन नहीं होगा लेकिन मुझे इंडस शेर पसंद है। उनकी प्रेजेंटेशन बेहतरीन रही।)

(कोडी रोड्स की ओर से एक क्वालिटी वाला प्रोमो देखने को मिला।)

(कम शब्दों में सीधी बात की गई। कोडी रोड्स इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे प्रोमो कट कर रहे हैं।)

(रोंडा राउजी वापस आ गई हैं। इससे Raw की स्टार पावर में काफी बढ़ोतरी होगी।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now