WWE Raw के शानदार मेन इवेंट और पूरे एपिसोड को लेकर फैंस की आई ढेरों प्रतिक्रियाएं, हुई जमकर तारीफ 

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। WWE ने रेड ब्रांड के शो द्वारा पेबैक (Payback 2023) इवेंट को हाइप करने की कोशिश की। यह शो इन-रिंग एक्शन के मामले में तगड़ा रहा और कई बड़े मैचों का ऐलान भी देखने को मिला।

फैंस को Raw की शुरुआत में हुआ सैमी ज़ेन और डेमियन प्रीस्ट का मैच पसंद आया। बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस का फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालने वाले हैं।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(कुल मिलाकर Raw का शो काफी अच्छा था। तगड़ा इन-रिंग एक्शन देखने को मिला, जिसमें शुरुआती और मेन इवेंट मैच शामिल है। पिट्सबर्ग में होने वाले Payback इवेंट से जुड़ी कुछ चीज़ें आगे बढ़ी। मेरी ओर से शो के लिए 7.5 स्कोर रहेगा।)

(Raw का एपिसोड बढ़िया रहा। बैकी लिंच ने मेन इवेंट में ज़ोई स्टार्क को फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच में हराया। वाइकिंग रेडर्स ने न्यू डे को हराया। टॉमैसो चैम्पा ने ब्रॉन्सन रीड को पराजित किया। डेमियन प्रीस्ट ने सैमी ज़ेन को जेडी मैकडॉनघ की मदद से हराया।)

(कुल मिलाकर Raw का एपिसोड ठीक रहा। इतनी खास चीज़ें नहीं हुई और कुछ खराब भी नहीं रहा। सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा का प्रोमो मेरे लिए शो की सबसे अच्छी चीज़ रही। सैमी ज़ेन vs डेमियन प्रीस्ट मैच बढ़िया था। मेन इवेंट मैच मनोरंजक था और WWE ने Payback को बिल्ड करने में अच्छा काम किया। एक यह खराब शो नहीं रहा।)

(मुझे लगता है कि Raw का एपिसोड खराब नहीं था, आपकी राय अलग रह सकती है। हमें कई अच्छे मैच देखने को मिले, जिनसे Payback के लिए कहानी आगे बढ़ाई गई। मेरी राय में यह बिल्कुल खराब शो नहीं था।)

(बैकी लिंच, ज़ोई स्टार्क और ट्रिश स्ट्रेटस ने शानदार काम किया। काफी अच्छा महसूस कराने वाला मैच देखने को मिला था क्योंकि पिछले एक हफ्ता हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। अंतिम स्पॉट मेरे लिए एकदम परफेक्ट था। मूव्स, ट्रांजिशन और प्रतिक्रिया तीनों बढ़िया रही। उन्होंने अच्छा काम किया।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now