WWE Raw के बहुत ही जबरदस्त एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं
WWE Raw के एपिसोड को लेकर ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। शो की शुरुआत से लेकर अंत तक रॉ (WWE Raw) के एपिसोड काफी बेहतरीन था। RK-Bro ने अल्फा अकादमी के खिलाफ Quiz Bowl मैच जीतते हुए रीमैच हासिल किया और इसके अलावा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने अपने सबसे बड़े दुश्मन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को धमकी दी।

लीटा और बैकी लिंच का जबरदस्त सैगमेंट Raw में देखने को मिला। इस सैगमेंट के जरिए लीटा ने दिखाया कि वो किसी को भी हरा सकती हैं। एलेक्सा ब्लिस की थेरपी ट्रीटमेंट जारी रहा और ऐसा लग रहा है कि उनका अलग ही रूप देखने को मिलेगा। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने मेन इवेंट में टीम बनाते हुए महत्वपूर्ण जीत हासिल की।

रेड ब्रांड के इस एपिसोड में अच्छे मैच देखने को मिले और साथ ही शो में हुए सैगमेंट्स भी काफी ज्यादा बेहतरीन थे। Elimination Chamber 2022 की बुकिंग भी काफी अच्छे तरीके से हुई। फैंस भी Raw के इस एपिसोड से काफी ज्यादा खुश दिखाई दिए।

WWE Raw के बेहतरीन एपिसोड को लेकर ट्विटर पर फैंस ने क्या कहा?

(सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस को WrestleMania 38 में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए)

(बैकी लिंच और लीटा के बीच बहुत ही जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। बैकी लिंच ने ट्विस्ट ऑफ फेट मूव को उसी तरह सेल किया जैसे किया जाना चाहिए था। इसके लिए शुक्रिया।)

(अगर इन सैगमेंट्स के बाद एलेक्सा ब्लिस का खतरनाक वर्जन देखने को मिलता है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं। मुझे खुशी है कि आखिरी सुपरनेचुरल स्टफ को खत्म किया जा रहा है। ब्रे वायट एलेक्सा की तुलना में Goddess एलेक्सा काफी बेहतर हैं।)

(लीटा अगर WrestleMania का भी हिस्सा होती हैं तो काफी अच्छा होगा। खासकर अगर विमेंस बैटल रॉयल होता है तो उन्हें इसमें शामिल किया जा सकता है।)

(एलेक्सा ब्लिस एक जीनियस हैं। उनके सैगमेंट्स काफी ज्यादा अच्छे हैं। मैं उनकी वापसी का इंतजार नहीं कर पा रही हूं । )

(बॉबी लैश्ले ने झूठ नहीं कहा कि ब्रॉक लैसनर Raw में अपने टाइटल डिफेंड नहीं करते हैं। इसी वजह से मैं उनके चैंपियन बनने के खिलाफ हूं। मैं लगातार चैंपियनशिप को डिफेंड होते हुए देखना चाहता हूं। )

(परफेक्शन, बैकी लिंच और लीटा काफी शानदार हैं।)

(हमें WrestleMania 38 में केविन ओवेंस vs सैथ रॉलिंस मैच देखने को मिल सकता है।)