Roman Reigns-Brock Lesnar को लेकर बड़ा ऐलान और Seth Rollins की तबाही के बाद WWE को हुआ फायदा, रेटिंग में आया उछाल

WWE Raw की व्यूअरशिप में इस हफ्ते आया तगड़ा उछाल
WWE Raw की व्यूअरशिप में इस हफ्ते आया तगड़ा उछाल

रोड टू WrestleMania के दौरान WWE के लिए अच्छी खबर सामनेे आई है। पिछले कुछ हफ्तों से रॉ (Raw) की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। रेड ब्रांड का एपिसोड इस हफ्ते काफी शानदार हुआ। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.770 मिलियन रही।

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते काफी शानदार रहा

पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो इस हफ्ते 4.12 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.700 मिलियन थी। रेड ब्रांड के एपिसोड ने पहले घंटे की शुरूआत 1.778 मिलियन से की। इस बार पहले घंटे की व्यूअरशिप अच्छी रही। दूसरे घंटे में और भी फायदा हुआ और व्यूअरशिप 1.870 मिलियन पहुंच गई। काफी लंबे समय बाद दूसरे घंटे की व्यूअरशिप में उछाल देखने को मिला। हालांकि तीसरे घंटे में हमेशा की तरह WWE को झटका लगा और व्यूअरशिप 1.659 मिलियन पहुंच गई।

खैर Raw का एपिसोड इस बार शानदार रहा। केविन ओवेंस ने शो की शुरूआत की। केविन ओवेंस इस बार स्टीव ऑस्टिन के रिंग गियर में नजर आए। ये सैगमेंट बहुत ही जबरदस्त रहा था। टैग टीम डिवीजन में भी अच्छा काम हुआ। विमेंस सुपरस्टार्स ने भी इस हफ्ते बवाल मचाया। एजे स्टाइल्स ने भी वापसी की। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ था। ऐज ने स्टाइल्स के ऊपर चेयर से अटैक कर दिया था। DQ के जरिए स्टाइल्स को जीत मिल गई।

WrestleMania में जगह ना मिलने के कारण सैथ रॉलिंस का गुस्सा इस बार देखने को मिला। उन्होंने रिंग में तोड़फोड़ मचाई और खतरनाक धमकी भी दी। रेड ब्रांड का एपिसोड अगले हफ्ते भी काफी तगड़ा होगा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होगा। इस हफ्ते शो के दौरान ही WWE ने इस बात का ऐलान किया। इसके अलावा भी कई बड़े मैच अगले हफ्ते होंगे। WrestleMania से पहले रेड ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड होगा। फैंस को इसमें बड़े सरप्राइज भी मिल सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now