Create

ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन द्वारा रोमन रेंस का भद्दा मजाक बनाने से WWE को हुआ फायदा, Raw की व्यूअरशिप आई सामने

WWE Raw को ब्रॉक लैसनर की वजह से हुआ फायदा
WWE Raw को ब्रॉक लैसनर की वजह से हुआ फायदा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE डे 1 (Day 1) के बाद हुआ रॉ (Raw) का पहला एपिसोड शानदार रहा। व्यूअरशिप में भी इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिली। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप इस हफ्ते 1.716 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 7.79 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.592 मिलियन रही थी।

Day 1 के बाद WWE Raw का एपिसोड रहा बहुत शानदार

Raw की पहले घंटे की व्यूअरशिप इस हफ्ते 1.807 मिलियन रही। दूसरे घंटे में गिरावट देखने को मिली और व्यूअरशिप 1.716 मिलियन हो गई। हमेशा की तरह तीसरे घंटे में इस बार भी भारी गिरावट देखने को मिली। तीसरे घंटे की व्यूअरशिप इस हफ्ते सिर्फ 1.627 मिलियन रही।

Raw की व्यूअरशिप में इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिली और ये सब ब्रॉक लैसनर की वजह से हुआ। Day 1 में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियन बनकर सभी को चौंका दिया था। रेड ब्रांड की शुरूआत इस हफ्ते पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर ने की। ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने मिलकर रोमन रेंस का मजाक भी बनाया। सबसे अच्छी बात कि अब पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर साथ में आ गए है। लैसनर अब लगातार रेड ब्रांड में ही नजर आएंगे।

इस हफ्ते विमेंस डिवीजन ने भी बहुत अच्छा काम किया। कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। Royal Rumble को लेकर भी बिल्डअप देखने को मिला। Royal Rumble के लिए कुछ बड़े मैचों का ऐलान भी इस बार हो गया। ऐज, फीनिक्स, मिज और मरीस के बीच भी अच्छा सैगमेंट इस बार हुआ। मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर के नए प्रतिद्वंदी के लिए फैटल 4वे मैच का आयोजन हुआ। सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस और बिग ई के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। बॉबी लैश्ले ने ये मैच अंत में जीत लिया। Royal Rumble में अब लैश्ले और लैसनर के बीच WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा।

खैर Raw की व्यूअरशिप में इस बार उछाल देखने को मिला। WWE को अब ये मोमेंटम बरकरार रखना होगा। पिछले एक साल से रेड ब्रांड की व्यूअरशिप का हाल काफी बुरा चल रहा है। लैसनर के आने से अब आगे भी फायदा देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...