Create

WWE Raw की व्यूअरशिप का हुआ खुलासा, भारतीय सुपरस्टार्स की हार और गोल्डबर्ग की वापसी से हुआ जबरदस्त फायदा

WWE Raw के एपिसोड में SummerSlam पीपीवी का बिल्डअप देखने को मिला
WWE Raw के एपिसोड में SummerSlam पीपीवी का बिल्डअप देखने को मिला

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड समरस्लैम (SummerSlam) से पहले का आखिरी शो था और इस एपिसोड की व्यूअरशिप सामने आ गई है। Showbuzz Daily के अनुसार Raw को इस हफ्ते 1.857 मिलियन व्यूअर्स मिले, जोकि पिछले हफ्ते मिले 1.790 मिलियन व्यूअर्स से ज्यादा हैं।

शो के पहले घंटे में जहां 1.912 मिलियन व्यूअर्स देखने को मिले, तो दूसरे घंटे में इसमें गिरावट देखने को मिली और यह 1.864 मिलियन रहा। हालांकि तीसरे घंटे में भी भारी गिरावट देखने और शो को 1.796 मिलियन व्यूअर्स मिले। WWE के लिए यह राहत की बात है कि रेटिंग्स में इजाफा देखने को मिला है।

WWE Raw के मेन इवेंट में आमने-सामने आई गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले

आपको बता दें कि WWE ने पहले ही Raw के लिए कई बड़े मैचों और सैगमेंट का ऐलान कर दिया था। इसमें से एक था कि शो के मेन इवेंट में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग आमने-सामने आएंगे। इन दोनों ही दिग्गज सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा और इस सैगमेंट के अंत में गोल्डबर्ग ने लैश्ले को जबरदस्त स्पीयर दिया।

इसके अलावा Raw के एपिसोड में SummerSlam के लिए दो जबरदस्त मैचों का ऐलान भी किया गया। रैंडी ऑर्टन और रिडल के बीच पैचअप हुआ। अब यह दोनों Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और ओमोस को चैलेंज करेंगे। साथ ही में एलेक्सा ब्लिस और ईवा मैरी के बीच भी सिंगल्स मैच का ऐलान हो गया है। द मिज भी काफी समय बाद एक्शन में नजर आए और दूसरी स्टोरीलाइन के लिए भी अच्छा बिल्डअप देखने को मिला।

भारतीय सुपरस्टार्स वीर और शैंकी भी Raw में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में नजर आए। हालांकि यह मैच उनकी उम्मीदों के मुताबिक नहीं गया और उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस हार का सबसे ज्यादा नुकसान जिंदर महल को हुआ है, क्योंकि SummerSlam में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होने वाले मैच में अब वीर-शैंकी उनकी मदद नहीं कर पाएंगे। यह दोनों अब रिंगसाइड से बैन रहेंगे।

अब WWE का अगला स्टॉप SummerSlam रहने वाला है और देखना होगा कि SummerSlam के बाद होने वाले Raw के एपिसोड में क्या होता है और WWE की व्यूअरशिप 2 मिलियन के आंकड़े को पार कर पाएगी या एक बार फिर उन्हें छोटे फायदे से ही संतुष्ट होना पड़ेगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment