Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर की जबरदस्त वापसी के बाद भी WWE को हुआ बड़ा  नुकसान

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:11 IST

Enter caption

रॉयल रंबल से पहले हुए रॉ के आखिरी एपिसोड की व्यूवरशिप में गिरावट देखने को मिली। 21 जनवरी को हुए रॉ के एपिसोड की रेटिंग 2.463 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते 14 जनवरी को हुए एपिसोड 2.72 के मुकाबले कम रही।

इस हफ्ते रॉ की शुरूआत यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ हुई, जिसके बाद विंस मैकमैहन, ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर भी उस सैगमेंट में जुड़ गए। लैसनर ने बैलर और स्ट्रोमैन के बीच मैच में दखल दिया। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच मुकाबला हुआ, तो हैवी मशीनरी ने अपना डेब्यू किया। मेन इवेंट में साशा बैंक्स और बेली ने नटालिया और रोंडा राउजी को टैग टीम मैच में हराया।

WWE वैसे तो NFL के खत्म होने के बाद मंडे नाइट केबल को डोमिनेट करती है, लेकिन इस बार NBA गेम ने रॉ को पछाड़ते हुए ShowBuzz Daily में पहला स्थान हासिल किया। 14 जनवरी को हुए एपिसोड की तुलना में इस हफ्ते की रॉ की व्यूवरशिप में 3,09,000 की गिरावट देखने को मिली।

प्रति घंटे रॉ की व्यूवरशिप इस प्रकार है:

पहला घंटा: 2.840 मिलियन

दूसरा घंटा: 2.405 मिलियन

तीसरा घंटा: 2.143 मिलियन

पहले घंटे में लैसनर की टीवी पर वापसी हुई, सीना की इंजरी पर अपडेट दिया गया। इसी वजह से पहले घंटे में ज्यादा व्यूवरशिप देखने को मिली। हालांकि तीसरे घंटे में 6,97,000 व्यूवर्स का नुकसान हुआ, जोकि 19 नवंबर 2018 के बाद से सबसे कम हैं। भले ही यह रॉयल रंबल से पहले का आखिरी एपिसोड था, लेकिन फिर भी पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते स्टोरीलाइन की कमी देखने को मिली।

अगले हफ्ते निश्चित ही रॉ की रेटिंग में इजाफा देखने को मिल सकता है। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि व्यूवरशिप में कितना इजाफा देखने को मिल सकता है।

Advertisement

Get WWE News in Hindi Here

Published 24 Jan 2019, 18:34 IST
Advertisement
Fetching more content...