Create

WWE को 2 नए चैंपियंस मिलने के बाद कंपनी को हुआ जबरदस्त फायदा, व्यूअरशिप को लेकर आई बड़ी खुशखबरी

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को मिले सरप्राइज
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को मिले सरप्राइज

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। व्यूअरशिप में भी इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिली। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.775 मिलियन इस बार रही। 1.25 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी इस बार देखने को मिली। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.753 मिलियन रही थी। इस हफ्ते फैंस को कुछ बड़े सरप्राइज भी देखने को मिले। शायद इस वजह से ही फायदा देखने को मिला।

WWE Raw के मेन इवेंट में इस बार केविन ओवेंस ने मचाया धमाल

पहले घंटे की शुरूआत इस बार रेड ब्रांड ने 1.910 मिलियन से की। लंबे समय बाद पहले घंटे की व्यूअरशिप काफी अच्छी रही। दूसरे घंटे में थोड़ा गिरावट देखने को मिली और व्यूअरशिप 1.839 मिलियन पहुंच गई। तीसरे घंटे में इस बार भी हमेशा की तरह झटका लगा। व्यूअरशिप 1.577 मिलियन पहुंच गई। तीसरे घंटे की व्यूअरशिप अभी भी चिंता का विषय बनी हुई है।

WWE Raw की शुरूआत में ही इस बार फैंस को सरप्राइज देखने को मिला। रैंडी ऑर्टन और रिडल WWE के नए Raw टैग टीम चैंपियंस बन गए। रैंडी ऑर्टन और रिडल ने अल्फा अकादमी और केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस को हराया। इसके अलावा भी शो में कुछ अच्छे सैगमेंट्स और मैच देखने को मिले। विमेंस डिवीजन ने भी इस बार जबरदस्त काम किया। WrestleMania 38 का शानदार बिल्डअप भी इस बार देखने को मिला। WrestleMania 38 में होने वाले विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में बदलाव देखने को मिला। रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन की एंट्री अब इस मैच में हो गई।

फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, ऑस्टिन थ्योरी ने भी इस शो में जबरदस्त काम किया। मेन इवेंट में केविन ओवेंस का शानदार प्रोमो देखने को मिला। केविन ओवेंस ने दिग्गज स्टीव ऑस्टिन की बेइज्जती की। WrestleMania 38 में केविन ओवेंस का शानदार गेस्ट शो होगा। इसमें स्टीव ऑस्टिन नजर आएंगे।

कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार शो काफी अच्छा रहा। एक्शन भी इस बार काफी अच्छा देखने को मिला। Raw को अब ये ही मोमेंटम आगे भी जारी रखना पड़ेगा। अगर इस तरह का मोमेंटम जारी रहेगा तो फिर दो मिलियन का आंकड़ा भी जल्द पार हो जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment