WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने रचा इतिहास 

Raw के चैंपियन ने किया बड़ा कारनामा
Raw के चैंपियन ने किया बड़ा कारनामा

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने इतिहास रचते हुए बड़ा कारनामा किया है। वो सबसे ज्यादा समय तक रॉ विमेंस चैंपियन रहने वाली सुपरस्टार बन गई हैं। उन्हें अब चैंपियन बने हुए 397 से ज्यादा दिन हो चुके हैं और उन्होंने एलेक्स ब्लिस को पीछे छोड़ा है। WWE ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

WWE रेसलमेनिया 35 में चैंपियन बनी थीं बैकी लिंच

पिछले साल हुए रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में हराते हुए रॉ विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया। इसके बाद से उन्होंने कई बार अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। बैकी लिंच ने लेसी इवांस, असुका, शायना बैजलर जैसे स्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया।

इस साल हुए रेसलमेनिया 36 में बैकी लिंच ने शायना बैजलर को शिकस्त देते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

आपको बता दें कि इस समय मनी इन द बैंक पीपीवी की तैयारी हो रही है, लेकिन WWE ने रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को बुक नहीं किया है। हालांकि बैकी लिंच ने साफ कर दिया है कि जो भी विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच को जीतेगी, उन्हें वो रॉ में एड्रेस करेंगी।

विमेंस मनी इन द बैंक मैच में असुका, शायना बैजलर, नाया जैक्स, डैना ब्रुक, कार्मेला और लेसी इवांस हिस्सा लेने वाली हैं और जो भी इस मैच को जीतेगी, उनके पास मौका होगा कि वो कभी भी अपने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन कर सकती हैं।

अभी तक कयास लगाए जा रहे हैं कि शायना बैजलर ही इस मैच को जीतने की प्रबल दावेदार हैं। अगर ऐसा होता है, तो एक बार फिर फैंस को 'द मैन' बैकी लिंच और शायना बैजलर के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: WWE ने Money In The Bank के लिए दो बड़े मैचों का किया ऐलान

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now