WWE Raw के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के बड़े मुकाबले का हुआ ऐलान, 49 साल के दिग्गज के खिलाफ मैच में मचेगी अफरा-तफरी?

क्या WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को मिलेगी हार?
क्या WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को मिलेगी हार?

WWE Raw Damian Priest vs Rey Mysterio: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के बड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया गया है। डेमियन को रेड ब्रांड में पुराने दुश्मन का सामना करना है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) हैं।

रे ने पिछले हफ्ते Raw में जजमेंट डे मेंबर्स के नए साथी कार्लिटो को सिंगल्स मैच में हराया था। इस मुकाबले के बाद डेमियन प्रीस्ट ने आकर मिस्टीरियो & टीम पर हमला कर दिया था। यही कारण है कि WWE ने इस हफ्ते Raw के लिए डेमियन vs रे मिस्टीरियो मैच बुक कर दिया है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि प्रीस्ट काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं। हालांकि, 49 साल के रे भी दिग्गज सुपरस्टार हैं और उनके पास रेसलिंग करने का दशकों का अनुभव मौजूद है। यही कारण है कि कांटे का मुकाबला होने की उम्मीद है। इस मैच में कई सुपरस्टार्स के दखल देने के भी अटकलें लगाई जा रही हैं। यही कारण है कि इस ऐसा लग रहा है कि इस मैच में अफरा-तफऱी मच सकती है। और यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार इस मुकाबले में बाजी मारने वाला है।

WWE Raw में दो और बड़े मुकाबले होने हैं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए शेमस vs लुडविग काइजर का भी मैच बुक कर दिया गया है। केल्टिक वॉरियर को लुडविग के कारण ही King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड में गुंथर के खिलाफ हार मिली थी। इसके बाद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की पिछले हफ्ते Raw में काइजर से झड़प भी हुई थी। यह देखना रोचक होगा कि शेमस इस हफ्ते Raw में इम्पीरियम मेंबर को हराकर अपना बदला लेने वाले हैं या कोई उलटफेर देखने को मिलने वाला है।

इसके साथ ही Raw के लिए ऑथर्स ऑफ पेन vs न्यू डे मैच भी बुक कर दिया गया है। देखा जाए तो न्यू डे के मुकाबले ऑथर्स ऑफ पेन ज्यादा ताकतवर टीम है। यही नहीं, इस टीम के पास नंबर्स गेम एडवांटेज भी मौजूद है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि टैग टीम मुकाबले में न्यू डे की हालत खराब होने वाली है।