Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw का ये चैंपियन WWE में रोमन रेंस की जगह लेने वाला था 

Reigns could have would have had stiff competition from Balor at the top of the card.
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 20 Feb 2019, 13:30 IST
न्यूज़
Advertisement

फिन बैलर इस समय WWE के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। वह काफी लंबे समय के बाद चैंपियन बने हैं लेकिन साल 2016 उनके लिए काफी अच्छा था। वह WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन हैं और अगर वह उस समय चोटिल नहीं होते तो बैलर का करियर काफी अच्छा होता।

समरस्लैम 2016 में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच मैच हुआ था और इस मैच को बैलर ने जीता था। इस मैच के दौरान वह चोटिल हो गए थे और इस कारण उन्हें अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप WWE को वापस देनी पड़ी।

कही महीनों के बाद बैलर ने WWE में अपनी वापसी की थी लेकिन इसके बाद से ही उनका करियर बेकार बन गया था। उन्हें कई बार अजीब दुश्मनियों में डाला गया था और इससे बैलर को काफी नुकसान हुआ था।

2016 के दौरान WWE बैलर के करियर पर काफी ध्यान दे रही थी और इस कारण उन्हें काफी बड़ा पुश दिया गया था।

हाल ही में डेव मेल्टजर ने इस बारे में बात की और कहा कि एक समय पर WWE बैलर को काफी बड़ा सुपरस्टार बनाने का सोच रही थी। इस कारण फिन बैलर को पहला यूनिवर्सल चैंपियन बनाया गया था। बैलर उन सुपरस्टार्स में से भी एक हैं जिन्होंने रोमन रेंस को पिन किया हो। मेल्टजर ने यह भी कहा कि बैलर रोमन रेंस कि जगह पूरी तरह से नहीं लेने वाले थे लेकिन कंपनी उन्हें रेंस कि तरह ही एक बड़ा सुपरस्टार बनाने का सोच रही थी।

हालांकि चोटिल होने के बाद से ही उन्हें बड़ा पुश नहीं किया गया और इस कारण बैलर को काफी नुकसान भी हुआ है।

अब WWE ने उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बना दिया है और हो सकता है कि आने वाले कुछ समय में बैलर का करियर पहले के जितना अच्छा बन जाए। फ़िलहाल वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में तो नहीं हैं लेकिन इस साल के अंत तक वह इस चैंपियनशिप को जीत सके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 20 Feb 2019, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit