Create
Notifications

WWE दिग्गज जिंदर महल बड़े टूर्नामेंट से हुए बाहर, फाइनल में दो फेमस सुपरस्टार्स के बीच होगा ऐतिहासिक मैच

WWE RAW में King Of the Ring और Queen Crown टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच देखने को मिले
WWE RAW में King Of the Ring और Queen Crown टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच देखने को मिले
मयंक मेहता
visit

WWE रॉ (RAW) के एपिसोड में जेवियर वुड्स (Xavier Woods) और जिंदर महल (Jinder Mahal) के बीच किंग ऑफ द रिंग (King of the Ring) टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला हुआ। इस मैच में जिंदर महल को जेवियर वुड्स के खिलाफ चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा और वो इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

'मॉडर्न डे महाराजा' जिंदर महल ने पिछले हफ्ते RAW के एपिसोड में द न्यू डे के कोफी किंग्सटन को सिंगल्स मुकाबले में हराते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। दूसरी तरफ जेवियर वुड्स ने रिकोशे को हराते हुए इस मैच में जगह बनाई। इस मैच में भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन से काफी उम्मीद थी, लेकिन सभी के हाथ निराशा ही लगी।

जिंदर महल और जेवियर वुड्स के बीच RAW में जबरदस्त मैच हुआ, लेकिन अंत में वुड्स ने महल को हराते हुए फाइनल में जगह बनाई। अब WWE Crown Jewel पीपीवी में फिन बैलर और जेवियर वुड्स के बीच King Of the Ring टूर्नामेंट का फाइनल मैच होगा। दोनों सुपरस्टार्स के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका है। बैलर और वुड्स इस हफ्ते RAW में एक दूसरे से बहस करते हुए भी नजर आए।

WWE RAW में Queen Crown टूर्नामेंट के फाइनलिस्ट का भी हुआ खुलासा

King Of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के साथ RAW में Queen Crown टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला हुआ। शायना बैज़लर और डूड्रॉप के बीच छोटा, लेकिन अच्छा मैच हुआ। इस मैच में डूड्रॉप ने किरिफुदा क्लच को काउंटर करते हुए शायना बैज़लर को पिन किया और अपने करियर की सबसे बड़े जीत दर्ज की।

The FINALS of the inaugural #QueensCrown Tournament take place THIS THURSDAY at #WWECrownJewel when @DoudropWWE goes one-on-one with #ZelinaVega!@TheaTrinidad wwe.com/shows/wwe-crow…

आपको बता दें कि एक तरफ डूड्रॉप ने पहले राउंड में नटालिया और सेमीफाइनल में शायना बैज़लर को हराकर फाइनल तक का सफर तय किया है, तो दूसरी तरफ ज़ेलिना वेगा ने पहले राउंड में टोनी स्टॉर्म और सेमीफाइनल में कार्मेला को हराकर फाइनल में जगह बनाई।

अब WWE Crown Jewel में Queen Crown टू्र्नामेंट के फाइनल मुकाबले में डूड्रॉप और ज़ेलिना वेगा के बीच मुकाबला होगा। दोनों सुपरस्टार्स के लिए यह मैच काफी ज्यादा अहम होने वाला है और इस मैच के ऊपर भी सभी की नजर पूरी तरह से रहने वाली है।

King of the Ring टूर्नामेंट और Queen Crown टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले के अलावा 4 चैंपियनशिप मैच भी होने वाले हैं। साथ ही में ऐज vs सैथ रॉलिंस और गोल्डबर्ग vs बॉबी लैश्ले जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स भी नॉन टाइटल मैच में लड़ते हुए नजर आने वाले हैं।


Edited by मयंक मेहता
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now