WWE Raw में चैंपियनशिप मैच में मिली हार के बाद फेमस रेसलर का टूटा दिल, इन दोनों Superstars के ऊपर फूटा गुस्सा 

WWE Raw, Zelina Vega, Liv Morgan, Dominik Mysterio,
क्या WWE Raw में ज़ेलिना वेगा को मिलेगा रीमैच? (Photo: WWE.com)

Zelina Vega Takes Shot At Dominik Mysterio And Liv Morgan: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में बड़े चैंपियनशिप मैच का आयोजन किया गया। बता दें, रेड ब्रांड में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने ज़ेलिना वेगा (Zelina Vega) के खिलाफ अपना विमेंस वर्ल्ड टाइटल डिफेंड किया। ज़ेलिना को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद उनका दिल टूट गया है और इसके साथ ही उनका दो सुपरस्टार्स पर गुस्सा फूट पड़ा है।

WWE में काफी समय से लिव मॉर्गन और ज़ेलिना वेगा के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है। ज़ेलिना ने पिछले हफ्ते Raw में लिव को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया था और इस हफ्ते रेड ब्रांड के लिए यह मैच बुक कर दिया गया। वेगा को विश्वास था कि वो इस मुकाबले में मॉर्गन को हराकर नई विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगी।

LWO मेंबर ने इस चैंपियनशिप मैच में लिव मॉर्गन को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में वो डॉमिनिक मिस्टीरियो के दखल के कारण यह मैच हार गईं। ज़ेलिना वेगा इस बड़ी हार से दुखी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने X पर 'ब्रोकेन हार्ट' इमोजी पोस्ट करते हुए यह बताया कि विमेंस वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाने की वजह से उनका दिल टूट चुका है।

बता दें, WWE Raw में ज़ेलिना वेगा की हार का मुख्य कारण डॉमिनिक मिस्टीरियो का उनकी तरफ स्टील चेयर फेंकना था। ज़ेलिना वेगा ने X पर किए दूसरे पोस्ट में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें डॉमिनिक के साथ-साथ लिव मॉर्गन पर भी चेयर से अटैक करना चाहिए था। वेगा ने लिखा,

"मुझे उन दोनों पर चेयर से हमला करना चाहिए था। यह अभी खत्म नहीं हुआ है।"

WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो को एक बार फिर अपने पिता के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार मिली

रे मिस्टीरियो ने WrestleMania 39 में फर्स्ट-एवर मैच में अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया था। इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में बाप-बेटे के बीच रीमैच देखने को मिला। इस मुकाबले के दौरान डॉमिनिक की मदद करने के लिए लिव मॉर्गन आ गई थीं। इसके बावजूद पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने अपने बेटे को 619 देने के बाद स्प्लैश हिट करके मैच जीत लिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now