Create

WWE दिग्गज Seth Rollins पर रेफरी का फूटा गुस्सा, देखें जबरदस्त वीडियो 

रेफरी और सैथ रिंग में बहस करते हुए
रेफरी और सैथ रिंग में बहस करते हुए
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ लाइव इवेंट में एक दिलचस्प मोमेंट देखने मिला। हाल ही में अटलांटिक सिटी में हुए लाइव इवेंट में आर्किटेक्ट को रेफरी के गुस्से का सामना करना पड़ा। सैथ रॉलिंस इस समय हील कैरेक्टर में हैं, वो ऑफिशियल्स को परेशान करने, शिकायत करने और साथी स्टार्स के साथ माइंड गेम खेलने के लिए जाने जाते हैं।

कंपनी के लेटेस्ट लाइव इवेंट में रॉलिंसरेफरी को परेशान करते हुए देखे गए। हालांकि, अटलांटिक सिटी में हुए WWE Sunday Stunner इवेंट में सैथ का रेफरी को छेड़ना महंगा साबित हुआ।पिछले हफ्ते हुए इस इवेंट में रॉलिंस ने डॉल्फ जिगलर को हराने के बाद भी उनपर हमला जारी रखा।

थोड़ी देर बाद रिडल ने आकर डॉल्फ को बचाया। इससे पहले मैच के दौरान सैथ रेफरी से बहस करते हुए दिखाई दिए थे। विजिनरी ने रेफरी को किनारे ले जाकर उनके सिर को पुश किया। रेफरी ने गुस्से में किनारे से निकलकर सैथ पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

seth out here bullying the referee & the ref just snapped LMAOO #wweatlanticcity https://t.co/PrO9kEKLDP

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैथ रॉलिंस किस तरह रेफरी से बच रहे हैं। ऑडियंस को भी यह मोमेंट बहुत ही बढ़िया लगा और सभी ने रेफरी के लिए चीयर भी किया। आर्किटेक्ट डरकर रिंग के किनारे पर चले गए और रेफरी के ऐसे रूप को देखकर अचंभित हो गए। रेफरी को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो फेमस ऐनिमे कैरेक्टर गोकू (Goku) हैं जो सुपर सैयन (Super Saiyan) में बदलने वाले हैं।

Why is ref is so mad at @WWERollins ?!? 🤣🤣P.S . Seth Rollins is an absolute actor. 🙌#wweatlanticcity 📸 @p4y7on https://t.co/oIzlWwhOpc

WWE दिग्गज ने नापसंद होने के बावजूद की सैथ रॉलिंस के काम की तारीफ

WWE दिग्गज विंस रूसो को सैथ रॉलिंस का हील कैरेक्टर ज्यादा पसंद नहीं है। इसके बावजूद उन्होंने हील के रूप में विजिनरी के काम और आउटफिट्स की तारीफ की है। उन्होंने कहा,

"सैथ अपने किरदार को लेकर काफी सजग हैं। शायद लोगों को पता नहीं होगा कि स्टार्स को रिंग गीयर के लिए खुद ही भुगतान करना पड़ता है। यह सब WWE लेकर नहीं देता है। सैथ को अपने किरदार के कारण काफी पैसे खर्च करने पड़ते होंगे। मैं उन्हें इसका श्रेय देता हूं लेकिन जब मैं उनके किरदार और हंसी को देखता हूं, तब मैं यह ईमानदारी से कह रहा हूँ कि इसे देखकर चिढ़ होती है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...