Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने 4 बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला

Ankit Kumar
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:17 IST

Enter caption

प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी डब्लू डब्लू ई (WWE) से जुड़़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। कंपनी ने एक दो नहीं बल्कि 4 बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया है। जिन 4 सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया है उनके नाम ल्यूक हार्पर, सिनकारा, विक्टर और कॉनर (एस्सेंशन) हैं।

ये भी पढ़ें: जॉन मॉरिसन के WWE में 8 साल बाद वापसी करने की 3 सबसे बड़ी वजह

WWE ने ट्वीट कर इन सभी 4 सुपरस्टार्स के रिलीज होने की जानकारी दी। 4 सुपरस्टार्स के एक साथ रिलीज होने के बाद कई फैंस बेहद हैरान हैं।

बात करें इन सभी 4 सुपरस्टार्स की तो ल्यूक हार्पर और सिनकारा का कंपनी से जाना ज्यादा चौंकाने वाली बात है। दोनों ही सुपरस्टार्स अपनी परफॉर्मेंस के दम पर कई बार यादगार मुकाबले दे चुके हैं। ऐसे में उनका जाना कई फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

आपको बता दें कि ल्यूक हार्पर ने इसी साल अगस्त में कंपनी से खुद को रिलीज करने की मांग की थी। उनका कहना था कि वह WWE में अभी तक अपने सफर से काफी खुश थे लेकिन अब वह एक परफॉर्मर के रूप में ग्रो करना चाहते हैं।

हालंकि एक रिपोर्ट में यह सामने आया था कि कंपनी ने ल्यूक की सर्जरी के चलते उनका कॉन्ट्रैक्ट 6 महीने के लिए और बढ़ा दिया था। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि ल्यूक का कॉन्ट्रैक्ट नवंबर में खत्म हो रहा है लेकिन कंपनी ने उन्हें 2020 तक रखने का प्लान कर रही है।

बात करें अगर सिनकारा की तो उन्होंने 12 अगस्त 2011 को मेन रोस्टर में डेब्यू किया था जहां वह स्मैकडाउन का हिस्सा थे। WWE में सिनकारा को उतने मौके नहीं मिले जिसके वह हकदार थे लेकिन कई मौके पर उन्होंने अपनी रिंग क्षमता से सभी को बेहद प्रभावित किया है।

Published 09 Dec 2019, 10:21 IST
Advertisement
Fetching more content...