Create

WWE से अचानक निकाले गए 10 रेसलर्स को लेकर सुपरस्टार्स का टूटा दिल, भावुक प्रतिक्रियाएं आई सामने 

WWE
WWE
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने हाल ही में ऐलान करते हुए 10 सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। समोआ जो (Samao Joe), पेयटन रॉयस (Peyton Royce), बिली के (Billie Kay), कलिस्टो (Kalisto), टकर (Tucker), मिकी जेम्स (Mickie James), बो डैलस (Bo Dallas), वेस्ले ब्लेक (Wessley Blake), चेल्सी ग्रीन (Chelsea Greeen) और मोजो राउली (Mojo Rowley) को WWE से बाहर का रास्ता दिखाया गया।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गजों की कमाई आई सामने, रोमन रेंस के मैच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने बनाई जबरदस्त बॉडी

यह फैसला सिर्फ फैंस के लए हैरान करने वाला नहीं था, बल्कि WWE सुपरस्टार्स के लिए भी यह चौंकाने वाला रहा। इस लिस्ट में शामिल सुपरस्टार्स में से समोआ जो WrestleMania में कमेंट्री कर रहे थे, तो बिली के WrestleMania के पहले दिन टैग टीम टर्मोइल मैच में लड़ती हुई नजर आई थीं। इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार चेल्सी ग्रीन ने पिछले महीने ही नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

आपको बता दें कि पिछले साल भी WWE ने 15 अप्रैल को ही एक साथ 20 रेसलर्स को कंपनी से निकाल दिया था। एक साल बाद भी हालात नहीं बदले और वैसा ही कुछ फिर देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें: WWE ने दिग्गज समोआ जो सहित अचानक 10 बड़े रेसलर्स को बाहर निकाल कर मचाया बवाल, कंपनी में मची अफरातफरी

WWE द्वारा 10 रेसलर्स को निकाले जाने के बाद कई सुपरस्टार्स की भावुक प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं:

(यह 17 सैकेंड का वीडियो काफी है दिखाने के लिए कैसी और जैस रेसलिंग वर्ल्ड के लिए क्या थीं। WrestleMania के मेन इवेंट को लाइव क्राउड के बीच देखना, क्योंकि वो रेसलिंग को पसंद करती हैं। जब कैमरा उनकी तरफ आया और मुझे हंसाने के लिए वो ही चेहरा बनाया।)

(कुछ सुपरस्टार्स के रिलीज के फैसले ने हैरान कर दिया। बिली के और पेयटन रॉयस काफी ज्यादा शानदार थीं। मैं तुम्हें काफी पसंद करती हूं। आप स्टार्स हैं और आगे भी रहने वाली हैं। वो वक्त ज्यादा दूर नहीं जब आपको अपना मौका मिलेगा और आप दोनों ही शानदार काम करेंगीं।)

(दिल तोड़ देने वाला दिन। फीमेल रोस्टर बिली के के बिना बिल्कुल पहले जैसे नहीं रहेगा। सुंदर, फनी, आउटगोइंग, स्वीट, मैं उनके बारे में बातें करती रह सकती हूं। मैं आपको काफी मिस करने वाली हूं।)

(मैं जानती हूं कि बिल्कुल भी पहले जैसा नहीं रहने वाला है)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...