Create
Notifications

हाल ही में रिलीज किये गए WWE सुपरस्टार्स के 5 सपने जो पूरे नहीं हो पाए 

ब्रॉक लैसनर और समोआ जो
ब्रॉक लैसनर और समोआ जो
reaction-emoji
Subham Pal

WWE ने हाल ही में 10 सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला किया था और इस लिस्ट में समोआ जो, मिकी जेम्स और द आइकॉनिक्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी शामिल थे। इन रिलीज किये गए सुपरस्टार्स के कंपनी में कुछ बड़ा करने का सपना था, हालांकि, रिलीज किये जाने की वजह से इन सुपरस्टार्स का सपना टूट चुका है। आपको बता दें, अतीत में इन सुपरस्टार्स ने खुलकर इस बारे में बात की थी कि वह कंपनी में क्या हासिल करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो विंस मैकमैहन के पुश के बावजूद भी बड़े स्टार नहीं बन पाए

यही नहीं, इन सुपरस्टार्स ने WWE का हिस्सा रहते हुए जरूरी मौके न मिलने पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी। वर्तमान समय में कंपनी द्वारा रिलीज किये जाने के बाद से ही इन सुपरस्टार्स ने जरूर नया लक्ष्य तय कर लिया होगा। इस आर्टिकल में हम हाल ही में रिलीज किये गए WWE सुपरस्टार्स के 5 ऐसे सपनों का जिक्र करने वाले हैं जो कि पूरे नहीं हो पाए।

5- मिकी जेम्स का 7वां WWE चैंपियनशिप जीतने का सपना

मिकी जेम्स
मिकी जेम्स

जब मिकी जेम्स ने WWE मेें अपने दूसरेे रन के लिए वापसी की थी तो उनका सपना 7वीं बार WWE विमेंस चैंपियनशिप जीतना था। हालांकि, कंंपनी द्वारा रिलीज किये जानेे की वजह सेे उनका यह सपना अधूरा ही रह जाएगा। आपको बता दें, जेम्स ने 2016 में वापसी करते हुए NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में असुका का सामना किया था। हालांकि, मिकी यह मैच हार गई लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि वह WWE टीवी पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आई

यही नहीं, DDT को दिए इंटरव्यू में मिकी जेम्स ने एक आखिरी बार विमेंस चैंपियनशिप जीतने की इच्छा जाहिर की थी। हालांकि, जेम्स को अपने दूसरे रन के दौरान कुछ टाइटल मैच में कम्पीट करने का मौका मिला लेकिन वह मैच जीतकर नई चैंपियन नहीं बन पाई। आपको बता दें, टाइटल मैच में मिकी जेम्स को आखिरी हार Raw विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी के खिलाफ मिली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- समोआ जो का WWE वर्ल्ड टाइटल जीतने का सपना

समोआ जो
समोआ जो

साल 2015 में WWE NXT में डेब्यू करने के एक साल बाद समोआ जो ने NXT चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद उन्हें साल 2017 में WWE मेन रोस्टर में भेज दिया गया। आपको बता दें, मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद समोआ को वर्ल्ड टाइटल मैच में लड़ने के कुछ मौके मिले लेकिन वह टाइटल जीतने में नाकाम रहे।

समोआ जो मेन रोस्टर में अपने करियर के दौरान केवल दो बार यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा कर पाए थे। आपको बता दें, समोआ जो ने फरवरी में Uproxx को दिए इंटरव्यू में अपने WWE करियर के साथ असंतुष्टि जाहिर करते हुए खुलासा किया था कि कंपनी में उनका अंतिम लक्ष्य वर्ल्ड चैंपियन बनना है, हालांकि, उनका यह सपना अधूरा रह गया।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार पेय्टन रॉयस का Raw विमेंस चैंपियन बनने का सपना

पेय्टन रॉयस
पेय्टन रॉयस

पेय्टन रॉयस ने साल 2016 में WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किया था और वह अपने पार्टनर बिली के के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस भी बनी थी। हालांकि, हैरान करने वाली बात यह है कि पेय्टन को अपने करियर के दौरान Raw या SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका नहीं मिला।

आपको बता दें, पेय्टन ने इस चीज को लेकर Raw Talk के एक एपिसोड के दौरान अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद पेय्टन WrestleMania 37 में नजर नहीं आई और उन्हें कुछ ही समय पहले बाकी सुपरस्टार्स के साथ रिलीज कर दिया गया था।

2- चेल्सी ग्रीन का WWE में मिकी जेम्स के साथ टैग टीम बनाने का सपना था

चेल्सिया ग्रीन
चेल्सिया ग्रीन

चेल्सी ग्रीन ने साल 2018 में WWE ज्वाइन करने के बाद NXT में डेब्यू किया था। वह 2020 Royal Rumble मैच में भी कम्पीट करते हुए दिखाई दी थी जहां वह 14 सेकेंड के अंदर ही एलिमिनेट हो गई थी। आपको बता दें, चेल्सी ग्रीन ने नंवबर 2020 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू करके SmackDown में फेटल फोर वे मैच में हिस्सा लिया।

हालांकि, इस मैच में उनकी बाईं कलाई टूट गई थी और यह आखिरी बार था जब वह WWE रिंग में कम्पीट करती हुई नजर आई थी। आपको बता दें, पिछले कुछ हफ्तों में चेल्सी ने सोशल मीडिया के जरिए मिकी जेम्स का टैग टीम पार्टनर बनने की इच्छा जाहिर की और मिकी को भी यह आईडिया पसंद आया। इसके बावजूद WWE ने इन दो स्टार्स को रिलीज कर दिया।

1- बो डैलस का WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने का सपना

बो डैलस
बो डैलस

बो डैलस का NXT करियर काफी शानदार रहा था और इस ब्रांड में रहते हुए वह NXT चैंपियन बने थे। हालांकि, उनका WWE मेन रोस्टर करियर कुछ खास नहीं रहा था लेकिन वह Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे। आपको बता दें, बो डैलस ने साल 2014 में आईसी चैंपियनशिप जीतने की ठानी।

यही नहीं, Delaware County News Network को दिए इंटरव्यू में भी उन्होंने यह टाइटल जीतने की इच्छा जाहिर की थी। हालांकि, बो डैलस को कुल 14 बार आईसी चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला, हालांकि, वह हर बार मैच हार गए।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...