बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करने के बाद अब 3 मुख्य कोच को भी बाहर निकाला गया  

परफॉर्मेंस सेंटर के मुख्य व्यक्ति "कोचिंग" स्टाफ को बाहर किया गया है
परफॉर्मेंस सेंटर के मुख्य व्यक्ति "कोचिंग" स्टाफ को बाहर किया गया है

पिछले कुछ समय से WWE में काफी हलचल देखने को मिली है। WWE को पैसों के रूप में काफी नुकसान हो रहा था और कॉस्ट कटिंग करने के लिए WWE को मजबूरन कई सारे लोगों को बाहर करना पड़ा। इसमें रेसलर्स के अलावा प्रोड्यूसर्स, कोचेस और स्टाफ भी शामिल है।

WWE ने मेन रोस्टर के बड़े और मशूहर स्टार्स को भी बाहर किया जिसमें ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन, रुसेव और लियो रश जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। इसके अलावा NXT से डियोना पूराज़ो और MJ जेंकिन्स को भी रिलीज किया गया।

PWinsider के अनुसार, परफॉर्मेंस सेंटर के कई सारे कोचेस को भी बाहर किया गया जिसमें सेरेना डेब, एस स्टील और केंडो कैशिन का नाम शामिल है। इसके अलावा आने वाले समय में भी कई स्टार्स और कोचेस साथी प्रोड्यूसर्स को बाहर किया जा सकता।

ये भी पढ़ें:- क्यों WWE के पास इस समय ड्रू मैकइंटायर के लिए सैथ रॉलिंस से अच्छा विकल्प नहीं है?

खबरों के अनुसार, WWE कुल मिलाकर 100 से भी ज्यादा लोगों को रिलीज कर सकता है। हीथ स्लेटर, एरिक यंग, एरिक रोवन, सारा लोगन, नो वे होसे, माइक चोइडा, फिट फिनाली, माइक कनेलिस, मरिया कनेलिस, शेन हेल्म्स, जोसिआह विलियम्स, EC3, एडन इंग्लिश, ड्रेक मेवरिक, जैक रायडर, कर्ट हॉकिंस, प्रीमो और एपिको को अब तक बाहर किया गया है।

WWE ने अपने सबसे अहम लोगों को भी बाहर करने का निर्णय लिया है। कोचेस को बाहर करना बड़ी बात है क्योंकि वे ही परफॉर्मेंस सेंटर में नए रेसलर्स की स्किल्स बढ़ाने में मदद करते हैं। इस वजह से वे WWE के अहम स्टार्स में से एक है। कोचेस को बाहर करना एक निराशाजनक चीज़ मानी जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now