WWE ने Cody Rhodes के Roman Reigns को चैलेंज नहीं करने से जुड़ा बड़ा स्टेटमेंट किया जारी, फैंस का फूटा गुस्सा

WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स, द रॉक और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स, द रॉक और रोमन रेंस

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में चैलेंज नहीं करने का फैसला किया था। फैंस को यह चीज़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है और वो द रॉक (The Rock) के पूरी तरह खिलाफ हो चुके हैं। यही नहीं, फैंस चाहते हैं कि रॉक की जगह कोडी को WrestleMania 40 में रोमन के खिलाफ मैच मिले।

अब WWE ने अपने ऑफिशियल बेबसाइट पर स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि कोडी रोड्स ने रोमन रेंस का सामना करने से इंकार किया है। अभी तक मैच ऑफिशियल नहीं हो पाया है लेकिन इस चीज़ ने काफी हद तक साफ कर दिया है कि WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच देखने को मिल सकता है। WWE ने अपने साइट पर लिखा,

"द रॉक ने रोमन रेंस का सामना करने का इसलिए फैसला किया क्योंकि कोडी रोड्स ने WrestleMania 40 में रेंस से फाइट करने से इंकार कर दिया है।"

WWE इस स्टेटमेंट के जरिए शायद यह संदेश देना चाहती है कि द रॉक इसलिए रोमन रेंस का सामना करने के लिए आगे आए क्योंकि कोडी रोड्स WrestleMania में रोमन के खिलाफ मैच लड़ना नहीं चाहते हैं। हालांकि, फैंस को WWE का यह स्टेटमेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

WWE द्वारा Cody Rhodes के Roman Reigns को चैलेंज नहीं करने से जुड़ा स्टेटमेंट जारी किए जाने के बाद फैंस का फूटा गुस्सा

WWE का कोडी रोड्स को लेकर यह स्टेटमेंट फैंस के बीच वायरल हो चुका है और वो सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा उतार रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि इस स्टेटमेंट की वजह से फैंस का द रॉक और WWE के प्रति गुस्सा और भी बढ़ सकता है।

(वो ऐसा क्यों दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि कोडी WrestleMania में रोमन का सामना करने से डर रहे हैं।)

(कोडी ने रोमन का सामना करने से इसलिए मना किया क्योंकि आपने उनपर ऐसा करने के लिए दवाब बनाया।)

(सभी जानते हैं कि द रॉक ने अपने पावर का इस्तेमाल करके कोडी रोड्स की जगह ली है जैसा कि उन्होंने सीएम पंक के साथ किया था।)

(WWE इतनी प्रिडेक्टेबल कैसे हो सकती है। उन्होंने चीज़ों को बोरिंग बना दिया है।)