WWE Raw में Brock Lesnar की चौंकाने वाली वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, प्लान में हुए बदलाव को लेकर रिपोर्ट में अहम खुलासा

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार बीस्ट की वापसी का ओरिजनल प्लान अलग था। ब्रॉक को प्रोग्रामिंग का मुख्य आकर्षण बनाने के लिए उनके वापसी के प्लान में बदलाव किया गया था।

हालिया WWE Raw में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को कोडी रोड्स ने कंफ्रंट किया था। ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है। तभी ब्रॉक लैसनर ने चौंकाने वाली वापसी की। इसके बाद कोडी और लैसनर के बीच जबरदस्त बवाल हुआ, जिससे बीस्ट पीछे हटने के लिए मजबूर हो गए।

WRKD Wrestling की मानें तो कंपनी का ओरिजनल प्लान यह था कि ब्रॉक लैसनर Money in the Bank में वापसी करें। हालांकि, शो से पहले ही प्लान्स में बदलाव किया गया। WWE के टॉप ऑफिशियल्स का मानना यह था कि ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना की वापसी के बीच में लैसनर कुछ फीके दिखाई दे सकते हैं। इसलिए कंपनी ने बीस्ट की MITB में वापसी के प्लान्स को रद्द कर दिया। इसके बाद हालिया Raw में ब्रॉक की वापसी हुई, जिससे उनकी वापसी का आकर्षण बरकरार रहा। रिपोर्ट के अनुसार,

"Money in the Bank से पहले ही प्लान्स को बदला गया। जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर वापसी करने वाले थे। कंपनी में कई लोगों का मानना था कि दो बड़े सरप्राइज के बाद ब्रॉक लैसनर की वापसी ज्यादा असरदार नहीं दिखेगी।"

आप नीचे उनका ट्वीट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania 39 के बाद शुरू हुई थी Cody Rhodes और Brock Lesnar की दुश्मनी

ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स की दुश्मनी काफी लंबे समय से चल रही है। दरअसल, WrestleMania 39 के बाद हुए Raw के मेन इवेंट में ब्रॉक ने रोड्स पर अचानक से हमला कर दिया था। इसके बाद दोनों स्टार्स 2 बार आपस में भिड़ चुके हैं। Backlash 2023 में कोडी ने बीस्ट को हराया, वहीं Night of Champions 2023 में लैसनर ने अमेरिकन नाईटमेयर को मात दी थी। संभवतः SummerSlam 2023 में दोनों स्टार्स एक बार फिर आमने-सामने होंगे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।