WWE न्यूज़: Royal Rumble में बैकी लिंच के लिए WWE ने बड़े ट्विस्ट की तैयारी की

Becky Lynch could play a big part in The Royal Rumble

बैकी लिंच रॉयल रंबल में असुका को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगी और पहले ये खबरें आई थीं कि वो अपनी चैंपियनशिप जीत जाएंगी लेकिन इस समय रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लैटर के ज़रिए ऐसी खबरें आ रही हैं कि शायद वो अपना मैच हार सकती हैं।

वैसे इस हार के बाद वो रॉयल रंबल मैच में एक सरप्राइज़ एंट्री कर सकती हैं, जिसकी वजह से ना सिर्फ मैच का रोमांच बढ़ जाएगा बल्कि अगर वो इस मैच को जीत जाती हैं तो उससे एक ऐसे मैच के रैसलमेनिया में होने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी जिसकी फैंस एक समय से उम्मीद लगा रहे थे।

ये एक ऐसी महिला रैसलर हैं जिन्होंने पहले विमेंस टीएलसी मैच में हिस्सा लिया है, जिसमें उनके साथ असुका और शार्लेट फ्लेयर भी थीं। ये हालांकि अपना मैच हार गई थीं, और असुका ने स्मैकडाउन लाइव की विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इन्होने स्मैकडाउन में हुए एक ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतकर असुका की चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी जिसमें इनके सामने थी कार्मेला और शार्लेट फ्लेयर

अगर पिछली कहानी को देखा जाए तो ये सही भी है क्योंकि रोंडा राउजी की वजह से ही TLC में बैकी लिंच अपना टाइटल हार गई थीं, जिसमें उनके साथ शार्लेट फ्लेयर भी थीं। हालांकि अबतक ये स्पष्ट नहीं है कि शार्लेट इस कहानी का हिस्सा कैसे बनेंगी लेकिन चूँकि रॉयल रंबल और रैसलमेनिया के बीच दो महीनों का समय है तो वो या तो फास्टलेन या फिर एलिमिनेशन चैंबर के दौरान अपने मैच जीतकर इस मैच का हिस्सा बन सकती हैं।

रॉयल रंबल में बैकी लिंच के जीतते ही रोंडा राउजी और इनके बीच एक मैच को आधिकारिक रूप से फैंस के बीच रखा जाएगा, और चूँकि रोंडा राउजी रॉयल रंबल में अपना टाइटल साशा बैंक्स के खिलाफ डिफेंड करेंगी तो ये देखना दिलचस्प होगा कि बैकी लिंच या शार्लेट फ्लेयर इस मैच में किस तरह से दखल देती हैं या नहीं।

लेखक: फिलिपा मैरी; अनुवादक: अमित शुक्ला

Get WWE News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now