पूर्व चैंपियन के लिए WWE ने नहीं बनाए कोई खास प्लान, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

wwe nikki cross plans
WWE के पास निकी क्रॉस के लिए नहीं हैं कोई प्लान

WWE: WWE में इस समय पेबैक (Payback) प्रीमियम लाइव इवेंट की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, लेकिन ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें इस इवेंट से बाहर रखा जा सकता है। पूर्व रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन निकी क्रॉस (Nikki Cross) भी उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें इस इवेंट के लिए एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है। अब एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि कंपनी के पास उनके लिए कोई खास प्लान नहीं हैं।

Ringside News की एक रिपोर्ट के अनुसार निकी क्रॉस कंपनी के शोज़ में परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रही हैं, लेकिन क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई खास प्लान नहीं हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया कि:

"हम अभी इतना कह सकते हैं कि उन्हें टीवी टेपिंग्स में देखा गया है और वो चोटिल भी नहीं हैं। मगर सच ये है कि क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई प्लान नहीं है।"

क्रॉस को काफी समय से किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनते नहीं देखा गया है और करीब एक महीने पहले Raw में शेना बैज़लर के खिलाफ मिली हार के बाद उन्हें टीवी पर भी नहीं देखा गया है। वो इन दिनों मेन इवेंट टेपिंग्स में परफॉर्म करती हुई नज़र आ रही हैं।

क्या Shayna Baszler से बदला लेने के लिए WWE Raw में आ सकती हैं Nikki Cross?

WWE SummerSlam 2023 में रोंडा राउज़ी पर जीत के बाद शेना बैज़लर बहुत जबरदस्त लय में नज़र आई हैं और ऐसा लगता है जैसे वो बहुत जल्द विमेंस वर्ल्ड चैंपियन को अपना अगला टारगेट बना सकती हैं। बैज़लर के पुश का भुगतान करने वाली रेसलर्स में से एक निकी क्रॉस भी रहीं क्योंकि पूर्व MMA फाइटर ने उन्हें बहुत कम समय में हरा दिया था।

जाहिर तौर पर क्रॉस को उस हार से काफी नुकसान पहुंचा था। अब अगर क्रॉस को वापसी के बाद कोई स्टोरीलाइन दी जाए तो शेना बैज़लर उनकी एक आदर्श प्रतिद्वंदी साबित हो सकती हैं क्योंकि क्रॉस के बदले के एंगल से उनकी दुश्मनी को आसानी से शुरू किया जा सकता है। खैर अब ये तो समय ही बताएगा कि क्रॉस कब तक वापसी करेंगी और उन्हें भविष्य में किसके खिलाफ स्टोरीलाइन दी जाती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now