WWE में Roman Reigns और CM Punk के बीच भविष्य में हो सकता है मैच, रिपोर्ट में WrestleMania 40 से जुड़े प्लान्स का भी हुआ खुलासा

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

CM Punk: WWE मेगास्टार सीएम पंक (CM Punk) के लिए कंपनी द्वारा बनाए गए प्लान के बारे में अब कुछ अपडेट निकलकर सामने आ रहे हैं। वो आगे चलकर मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ स्टोरीलाइन में दिख सकते हैं।

कई लोगों का मानना था कि सीएम पंक और रोमन रेंस की दुश्मनी की जल्द ही शुरुआत हो सकती है। Sports Illustrated ने अपनी हालिया रिपोर्ट में यह साफ कर दिया है कि कंपनी में वापसी के बाद पंक की पहली दुश्मनी मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ होगी। प्रमोशन ने रोमन रेंस के साथ बेस्ट इन द वर्ल्ड की दुश्मनी का भी ब्लॉकबस्टर प्लान बनाया है लेकिन वो फैंस को बाद में देखने मिल सकती है। उन्होंने कहा,

"हमें जो बताया गया है, वो यह है कि रोमन रेंस और सीएम पंक के बीच स्टोरीलाइन को प्लान किया गया है। पंक vs रेंस मैच बाद में होगा, पहले सैथ रॉलिंस और पंक का आमना-सामना होगा। निश्चित ही पंक और सैथ के बीच होने वाली दुश्मनी से दोनों मेगास्टार्स को फायदा मिलेगा। पंक हाई लेवल पर रेसलिंग करते हैं, लेकिन सैथ रॉलिंस जैसे टॉप स्टार के साथ उनके इन-रिंग एक्शन में सुधार देखने मिलेगा। भले ही यह मैच अभी उतना फेवरेट ना हो, लेकिन यह बिल्कुल संभव है कि पंक vs रॉलिंस मैच WrestleMania 40 के नाईट 1 को मेन इवेंट करें। रॉलिंस की बात करें, तो वो पंक के बिना मेन इवेंट नहीं कर पाएंगे।"

WWE Survivor Series 2023 में CM Punk ने की थी चौंकाने वाली वापसी

आखिरकार स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन और बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक के रिश्तों में 10 साल में सुधार का असर देखने मिला और पंक ने अपने होमटाउन क्राउड के सामने WWE Survivor Series 2023 में वापसी की। शो खत्म होने ठीक पहले उनके एंट्री सॉन्ग ने सभी को चौंका दिया था। इसके बाद उन्होंने हालिया Raw में आकर कहा कि वो बदल गए हैं और अपने घर WWE में वापस आ चुके हैं। एक बात तय है कि पंक के कंपनी में आने से फैंस को कई बेहतरीन मैच देखने मिलेंगे।