WWE WrestleMania XL में मेगास्टार से जुड़े जबरदस्त प्लान का हुआ खुलासा, मौजूदा चैंपियन से होगी भिड़ंत?

..
SamckDown ब्रांड का हिस्सा हैं एलए नाइट
WWE सुपरस्टार एलए नाइट से जुड़े प्लान्स का हुआ खुलासा

LA Knight: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के लिए कंपनी के द्वारा कुछ चीज़ों को फाइनल किया जा रहा है। स्मैकडाउन (SmackDown) स्टार एलए नाइट (LA Knight) की लोकप्रियता उन्हें इस मेगा इवेंट के अहम स्टार्स में शामिल करवाती है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में शो ऑफ द शोज़ में WWE द्वारा उनके लिए बनाए गए प्लान की जानकारी दी गई है।

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार यूएस चैंपियनशिप के लिए लोगन पॉल और एलए नाइट की स्टोरीलाइन का प्लान WWE बना रही है। ओरिजनल प्लान के अनुसार शो ऑफ द शोज़ में यह मुकाबला हो सकता है। रिपोर्ट में इस प्लान की पूरी तरह से पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कंपनी में एक समय इस प्लान पर चर्चा हुई थी। उन्होंने कहा,

"लोगन पॉल के साथ एक प्रोग्राम कभी भी, यही प्लान था। मुझे नहीं पता कि अभी भी यह प्लान है, या नहीं लेकिन एक समय इस पर चर्चा हुई थी।"

WrestleMania XL में एलए नाइट और लोगन पॉल के बीच मैच बहुत ही बढ़िया हो सकता है। Elimination Chamber मैच में एलए नाइट और लोगन पॉल दोनों जगह बना चुके हैं। दोनों स्टार्स इस मैच में आमने-सामने आ सकते हैं।

बता दें कि Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट 24 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया के ऑप्टस स्टेडियम में आयोजित होगा। फिलहाल WrestleMania से जुड़ी कुछ स्टोरीलाइन साफ हो चुकी हैं। कोडी रोड्स ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में रोमन रेंस को चुनौती देने वाले हैं। वहीं, बेली ने भी साफ कर दिया है कि वो मौजूदा WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई को चैलेंज करेंगी।

WWE Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट द्वारा Seth Rollins को मिलेगा WrestleMania विरोधी

WWE Elimination Chamber 2024 में अब एक हफ्ते का समय रह गया है। WWE के लिए यह इवेंट बहुत ही महत्वपूर्ण है। इसके बाद से WrestleMania XL की ऑफिशियल स्टोरीलाइन शुरू हो जाएगी। शो में मेंस Elimination Chamber मैच का आयोजन होगा। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर, एलए नाइट, बॉबी लैश्ले, रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस और लोगन पॉल ने अपनी जगह बना ली है। मैच के विनर को WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का मौका मिलेगा।