WWE Night of Champions के बाद फैंस को मिल सकता है बड़ा सरप्राइज, दिग्गज पर हमला करते हुए पूर्व चैंपियन करेंगे वापसी?

..
Royal Rumble 2023 विनर हैं कोडी रोड्स
WWE Royal Rumble 2023 विनर हैं कोडी रोड्स

Cody Rhodes and Bray Wyatt: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स 27 मई को सऊदी अरब में होने वाले नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करने वाले हैं। Xero News की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस दुश्मनी के खत्म होने के बाद कोडी और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट (Bray Wyatt) के बीच स्टोरीलाइन की शुरूआत देखने मिल सकती है।

अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स और ब्रे वायट एक-दूसरे से बिल्कुल भी अनजान नहीं हैं। साल 2010 के दौरान NXT में वायट (जो उस समय हस्की हैरिस के नाम से जाने जाते थे) के मेंटर (गुरू) कोडी रोड्स थे। सालों बाद कोडी और उनके स्टूडेंट के बीच स्टोरीलाइन देखने मिल सकती है।

Xero News की रिपोर्ट की मानें, तो कंपनी कोडी और ब्रे वायट के बीच SummerSlam 2023 में मैच कराने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगर Night of Champions में ब्रे की WWE में वापसी नहीं होती है, तो SummerSlam 2023 में फैंस को फिर से एक और बार लैसनर और रोड्स के बीच मैच होता हुआ दिखेगा। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट वापसी करते हुए आगे जाकर रोड्स पर हमला कर सकते हैं।

WWE में वापसी के बाद Bray Wyatt ने केवल एक ही मैच लड़ा है

साल 2021 में ब्रे वायट का रिलीज होना और Extreme Rules 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में उनका कंपनी में शानदार वापस करना, दोनों ही चीजों ने फैंस को चौंका दिया था। हालांकि, ब्रे से वापसी के बाद जिस प्रकार की उम्मीदें लगाई गई थीं, वो उसमें अभी तक खरे नहीं उतरे हैं। उन्होंने वापसी के बाद केवल एक ही मैच लड़ा है।

अभी तक वो केवल एलए नाइट के साथ ही पूर्ण स्टोरीलाइन में दिखे हैं। Royal Rumble 2023 में दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। इस दौरान Uncle Howdy नाम का कैरेक्टर वायट के साथ देखने मिला था। पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ उनकी दुश्मनी चोट के चलते रद्द करनी पड़ गई थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि ईटर ऑफ वर्ल्ड्स और अमेरिकन नाईटमेयर की स्टोरीलाइन किस तरह से शुरू होती है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now