WWE में जल्द ही होगा Brock Lesnar का धमाकेदार रिटर्न, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

..
 Royal Rumble से पहले वापसी कर सकते हैं द बीस्ट
Royal Rumble से पहले वापसी कर सकते हैं द बीस्ट

Brock Lesnar: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) 28 जनवरी (भारत में 29) को अल्माडोम स्टेडियम में आयोजित होगा। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं।

द बीस्ट के नाम से मशहूर ब्रॉक आखिरी बार सऊदी अरब में हुए Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ दिखाई दिए थे, जहां लैसनर ने जीत दर्ज की थी। दोनों ही सुपरस्टार एक-दूसरे पर एक-एक जीत दर्ज कर चुके हैं। बता दें कि इस साल की शुरुआत में हुए Royal Rumble 2022 में बॉबी और ब्रॉक पहली बार एक-दूसरे से भिड़े थे।

ऑल माइटी ने बीस्ट को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। कई रेसलिंग जानकारों का मानना है कि WWE के दो बेहद ही ताकतवर सुपरस्टार्स फिर से एक बार किसी बड़े इवेंट में भिड़ सकते हैं। Xero News के अनुसार, लैसनर अगले महीने कंपनी में जबरदस्त वापसी कर फिर से एक बार बॉबी लैश्ले को कंफ्रंट कर सकते हैं। यह बिल्कुल संभव है कि बीस्ट और लैश्ले Royal Rumble 2023 में एक-दूसरे के खिलाफ नज़र आएं।

फैंस को ब्रॉक लैसनर के मौजूदा "काऊ बॉय" फेस कैरेक्टर के साथ-साथ उनका माइक वर्क और क्राउड के साथ बातचीत बहुत पसंद आ रही है। भले ही द बीस्ट के किरदार में बदलाव देखने मिला हो लेकिन अभी भी वो रिंग में बहुत ही डॉमिनेंट दिखाई देते हैं। कुछ अटकलों की मानें, तो ब्रॉक लैसनर, WrestleMania में गुंथर के खिलाफ नज़र आ सकते हैं।

WWE Raw में हुए बवाल के बाद बॉबी लैश्ले को किया गया फायर

कुछ ही महीने पहले सऊदी अरब में हुए Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर ने विवादित तरीके से हराया था। इसके बाद ऑल माइटी ने बीस्ट पर हमला कर हील टर्न लिया था। पिछले कुछ दिनों से बॉबी बहुत ही खतरनाक दिखाई दे रहे थे। पिछले हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस से मिली हार के बाद फिर से उन्होंने बवाल मचाया था। शो के अंत में एडम पीयर्स ने ऑल माइटी को फायर कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now