WWE दिग्गज को जल्द ही मिल सकता है बड़ा मौका, क्या Roman Reigns को फिर देंगे चैंपियनशिप के लिए चुनौती?

..
Royal Rumble 2023 विनर हैं कोडी रोड्स
Royal Rumble 2023 विनर हैं कोडी रोड्स

Cody Rhodes & Roman Reigns: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने कंपनी में वापसी के बाद यह साफ कर दिया था कि वो यहां केवल वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए आए हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के उनके सपने को रोमन रेंस (Roman Reigns) ने तोड़ दिया था। 1 जुलाई को यूके में होने वाले मनी इन द बैंक (Money in the Bank) PLE में कंपनी कोडी को बड़ा मौका दे सकती है।

फिलहाल कोडी रोड्स की पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ खतरनाक स्टोरीलाइन चल रही है। बैकस्टेज खबरों की मानें, तो कंपनी ने उनके लिए बड़े प्लान बना रखे हैं। WRKD Wrestling की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, रोड्स इस साल होने वाले मेंस Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स अगर MITB ब्रीफकेस जीतने में कामयाब रहते हैं, तब वो फिर से वर्ल्ड चैंपियन को चुनौती दे सकते हैं। रोमन रेंस मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। वहीं, 27 मई को सऊदी अरब में होने वाले PLE में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स में से कोई एक नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेगा।

पूर्व WWE चैंपियन Brock Lesnar, Cody Rhodes के खिलाफ फिर से हारने से कर सकते हैं इंकार

कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी WrestleMania 39 के बाद हुए Raw में शुरू हुई थी, शो के मेन इवेंट में लैसनर ने रोड्स पर पीछे से अचानक हमला कर दिया था। इसके बाद पूर्व WWE चैंपियन और अमेरिकन नाईटमेयर का सामना Backlash 2023 PLE में हुआ था, जहां रोड्स ने जीत दर्ज की थी।

ब्रॉक और कोडी रोड्स की दुश्मनी अभी तक खत्म नहीं हुई है। कुछ ही हफ्ते पहले Raw के एक एपिसोड में बीस्ट ने फिर से एक बार कोडी पर हमला कर दिया था। Night of Champions PLE में दोनों फिर से एक-दूसरे से भिड़ेंगे। Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो में बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

"मैं सोचता हूं कि ब्रॉक ये सोच सकते हैं कि कोडी फिर से मुझे नहीं हरा सकते हैं। अब मुझे उन्हें हराना है। वो (कंपनी) केवल एक ही तरीके से यह दिखा सकते हैं, जब कोडी टूटे हुए हाथ के साथ रिंग में आएं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।