Create

WWE में Roman Reigns से हार के बाद दिग्गज के भविष्य को लेकर आया अपडेट, दुश्मन से हिसाब बराबर करने का मिलेगा मौका?

कौन होगा Extreme Rules के मेन इवेंट में
कौन होगा Extreme Rules के मेन इवेंट में

Extreme Rules: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) अब इतिहास के पन्नों का हिस्सा है। कंपनी अब अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) की तैयारियों में लग गई है।

कार्डिफ, यूके में हुए Clash at the Castle के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इस जबरदस्त मैच में द उसोज के भाई सोलो सिकोआ की मदद से रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ डिफेंड करने में सफल रहे थे।

इस हार से उभरते हुए मैकइंटायर, कैरियन क्रॉस से अपना पुराना हिसाब बराबर करने के लिए Extreme Rules में दिख सकते हैं। Xero News की एक रिपोर्ट के अनुसार Extreme Rules शो के मेन इवेंट में मैकइंटायर का सामना क्रॉस से हो सकता है। हालांकि, मैच में कोई शर्त भी जोड़ी जाएगी लेकिन इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

किसी बड़े इवेंट में रेंस का मेन इवेंट के अलावा कहीं और दिखना संभव नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ट्राइबल चीफ, Extreme Rules का हिस्सा नहीं होंगे। अभी इन खबरों की पुष्टि किसी दूसरे सोर्स से नहीं हुई है। आने वाले हफ्तों की वीकली प्रोग्रामिंग में कंपनी के अगले बड़े इवेंट से जुड़ी कुछ स्टोरीलाइंस की शुरुआत देखने मिलेगी।

WWE Clash at the Castle में मिली हार के बाद आई ड्रू मैकइंटायर की प्रतिक्रिया

Clash at the Castle शो के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में स्कॉटिश वॉरियर ने अपनी हार और यूके के प्रीमियम लाइव इवेंट में बारे में कहा,

"सब कुछ बहुत ही अच्छे तरीके से हुआ। हम लंबे समय से इस सपने के पूरा होने की बातें कर रहे थे। यह 30 सालों में यूके में हुआ पहला WWE प्रीमियम लाइव इवेंट था। जैसा मैंने सोचा था, यह उससे भी कहीं ज्यादा बेहतर था। कुछ ही साल पहले का यंग ड्रू बाहर आकर यह कहना चाहता है कि किस तरह उन्हें धोखा दिया गया। हालांकि, मैं रोमन को जानता हूं, शायद मुझे इसके लिए तैयार रहना चाहिए था। आने वाले वक्त में मैं रोमन से अपना हिसाब बराबर करूंगा। फिलहाल, मैं अब आगे बढ़कर सकारात्मक चीजों की तरफ देख रहा हूं।"
.@DMcIntyreWWE has much to reflect on following #WWECastle, but is filled with gratitude. https://t.co/VeURFPIYYk

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment