WWE ने Money in the Bank 2023 कॉन्ट्रैक्ट के साथ इतिहास रचने का बनाया प्लान, 5 साल से चली आ रही स्ट्रीक का होगा अंत?

Ujjaval
WWE ने Money in the Bank इवेंट को लेकर बनाया बड़ा प्लान
WWE ने Money in the Bank इवेंट को लेकर बनाया बड़ा प्लान

Money in the Bank 2023: WWE का अगला इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2023) काफी जबरदस्त साबित हो सकता है। आपको बता दें कि WWE इस शो के साथ इतिहास रचने वाला है। इतने सालों में पहली बार MITB इवेंट का आयोजन यूनाइटेड स्टेट्स के बाहर हो रहा है। हालांकि, इस शो द्वारा WWE एक और बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने की प्लानिंग कर रहा है।

अभी तक विमेंस Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट के लिए कई मैच देखने को मिले हैं। बड़ी बात यह है कि अभी तक एक बार भी कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन असफल नहीं रहा है। यह स्ट्रीक पिछले 5 सालों से चली आ रही है। अब Xero News ने अपनी रिपोर्ट द्वारा फैंस को झटका देने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि WWE इतिहास रचते हुए विमेंस का पहला असफल Money in the Bank कैश-इन प्लान कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया,

"इस साल के मेंस (Money in the Bank) का कैश-इन सफल रहने वाला है (अगर प्लान चेंज नहीं हुए, तो यह कैश-इन SummerSlam में हो सकता है।) इस समय प्लान्स यह है कि विमेंस Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट का कैश-इन असफल रहे।"

आप नीचे Xero News की रिपोर्ट देख सकते हैं:

WWE में सभी विमेंस स्टार्स ने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को सफलतापूर्वक कैश-इन किया है

2017 से विमेंस Money in the Bank लैडर मैचों का आयोजन देखने को मिल रहा है। अभी तक कार्मेला, एलेक्सा ब्लिस, बेली, ओस्का, निकी A.S.H और लिव मॉर्गन ने MITB कॉन्ट्रैक्ट जीता है। बड़ी बात यह है कि सभी इसे कैश-इन करने में सफल रही हैं। अब देखना होगा कि इस बार WWE इतिहास रचता है, या नहीं।

2023 के विमेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए सभी स्टार्स के नाम का ऐलान देखने को मिल गया है। इस मैच में बैकी लिंच, ज़ोई स्टार्क, ट्रिश स्ट्रेटस, ज़ेलिना वेगा, इयो स्काई और बेली हिस्सा लेने वाली हैं। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी ज्यादा शानदार साबित हो सकता है। देखना होगा कि WWE द्वारा किस सुपरस्टार को बड़ा पुश मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment