WWE Hall of Famer की SmackDown में हो सकती है चौंकाने वाली वापसी, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE हॉल ऑफ फेमर SmackDown में नजर आ सकते हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर SmackDown में नजर आ सकते हैं

Jerry Lawler: WWE का इस हफ्ते वाला स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड काफी शानदार होने वाला है। इस शो में रौनक बढ़ाने के लिए काफी बड़े नामों की वापसी की खबरें आ रही हैं। रेसलिंग दिग्गज जैरी लॉलर (Jerry Lawler) SmackDown में नजर आ सकते हैं।

PWInsider के मुताबिक जैरी लॉलर इस हफ्ते SmackDown में नजर आ सकते हैं लेकिन वह आकर क्या करेंगे, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट में खुलासा करते हुए बताया,

"WWE Hall of Famer जैरी लॉलर ने यह घोषणा की है कि वह न्यूयॉर्क सिटी में होने वाले सैटरडे बिग इवेंट कन्वेंशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE ने उन्हें SmackDown का हिस्सा बनने के लिए बुलाया है, जिसकी टेपिंग उनके होमटाउन मेंफिस में होने वाली है। इस समय कोई भी ऐसी फ्लाइट्स नहीं हैं, जो इवेंट से पहले उन्हें जल्द न्यूयॉर्क सिटी पहुंचा दें। इसलिए वह साइनिंग अपीयरेंस नहीं कर पाएंगे।"

फैंस इस समय WrestleMania XL को लेकर काफी उत्साहित है। इस शो में दोनों दिन काफी बड़े मैच होने वाले हैं, जिनकी कहानियां SmackDown में ही चल रही हैं। WrestleMania XL में पहले दिन कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम मैच में द रॉक और रोमन रेंस से मुकाबला करेंगे।

इस शो के अगले दिन रोड्स और रोमन के बीच में अनडिस्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा, जिसमें रेंस टाइटल डिफेंड करेंगे। अगर रोड्स और रॉलिंस अपना मैच हार जाते हैं तो अगले दिन अनडिस्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप वाला मैच ब्लडलाइन रूल्स के तहत लड़ा जाएगा। यह देखना होगा कि क्या रोड्स और रॉलिंस अपना मैच जीत पाएंगे, या नहीं।

WWE SmackDown के पिछले एपिसोड में हुआ था धमाकेदार पल

SmackDown के पिछले एपिसोड में कोडी रोड्स ने द रॉक पर थप्पड़ जड़ दिया था। ऐसा इसलिए हुआ था, क्योंकि रॉक ने रोड्स के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बात की थी। यह पल चौंकाने वाला था और फैंस इसको देखकर बेहद खुश हुए थे।

द रॉक और रोमन रेंस इस पल के बाद रिंग से दूर चले गए थे। उन्होंने कोई भी रिटालिएशन नहीं किया था। SmackDown में अब हमें आगे की चीजों को लेकर जानकारी प्राप्त होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते के एपिसोड में कंपनी क्या करती है।