WWE Crown Jewel 2023 में John Cena के संभावित विरोधी का हुआ खुलासा, Roman Reigns नहीं बल्कि 30 साल के Superstar से होगी भिड़ंत?

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना इस इवेंट में नज़र आए थे
WWE दिग्गज जॉन सीना इस इवेंट में नज़र आए थे

John Cena & Solo Sikoa: WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में सीना सीना (John Cena) के नज़र आने की संभावनाएं काफी ज्यादा हैं। अभी आधिकारिक रूप से उनकी अपीयरेंस का ऐलान नहीं हुआ है। अब सीना के सऊदी अरब में होने वाले इवेंट के लिए विरोधी की जानकारी भी सामने आ गई है। उनका 30 साल के सुपरस्टार सोलो सिकोआ (Roman Reigns) के खिलाफ मुकाबला हो सकता है।

Ringside News ने हाल ही में जॉन सीना के Crown Jewel 2023 में आने को लेकर अपडेट दिया था। उन्होंने बताया कि सीना जरूर सऊदी अरब के खास प्रीमियम लाइव इवेंट में नज़र आएंगे। इसी बीच यह जानकारी भी दी गई कि पूर्व WWE चैंपियन का मुकाबला रोमन रेंस से देखने को नहीं मिलेगा। कुछ समय पहले अफवाहें आ रही थी कि रोमन और सीना का मैच हो सकता है लेकिन WWE के ऐसे प्लान्स नहीं हैं।

Xero News ने हाल ही में अपडेट देते हुए पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना के संभावित विरोधी का खुलासा किया है। Crown Jewel में सीना का रोमन रेंस से नहीं बल्कि उनके भाई सोलो सिकोआ से मैच हो सकता है। जॉन सीना और सोलो सिकोआ के बीच कुछ मौकों पर मैच के संकेत मिल चुके हैं। अब उन्हें सिंगल्स मैच में आमने-सामने देखना खास रह सकता है।

WWE Fastlane 2023 में John Cena और Solo Sikoa टैग टीम मैच में आए थे आमने-सामने

Fastlane 2023 में जॉन सीना इन-रिंग एक्शन में नज़र आए थे। उन्होंने एलए नाइट के साथ टीम बनाकर सोलो सिकोआ और जिमी उसो का सामना किया था। इस मैच में ब्लडलाइन ने जॉन सीना और एलए नाइट को कड़ी टक्कर दी। अंत में सीना और नाइट ने बड़ी जीत दर्ज की। सीना ने लंबे समय बाद प्रीमियम लाइव इवेंट में कोई मैच जीता है।

जॉन सीना ने वापसी के बाद अभी तक कोई सिंगल्स मैच नहीं लड़ा था। सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच को लेकर अफवाहें सामने आई हैं। सिकोआ जैसे तगड़े स्टार के खिलाफ जॉन सीना को देखना खास रहेगा। पूर्व WWE चैंपियन के खिलाफ बड़े इवेंट में सिंगल्स मैच लड़ने से रोमन रेंस के भाई को फायदा मिलेगा। इससे सिकोआ का कद बढ़ेगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now