WWE द्वारा पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को मिलेगा बड़ा पुश, अपने दोस्तों को जल्द ही देंगे धोखा?

..
पूर्व चैंपियन के लिए कंपनी ने बनाए हैं खास प्लान
पूर्व चैंपियन के लिए कंपनी ने बनाए हैं खास प्लान

WWE: WWE और सभी सुपरस्टार्स के लिए यह साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। WWE का UFC में मर्जर हुआ। उसके बाद कुछ स्टार्स को कंपनी से निकाल भी दिया गया। कई स्टार्स को आने वाले साल में कंपनी बड़ा पुश देने की तैयारी कर रही है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) के लिए बनाए गए प्लान्स के बारे में बताया गया है।

पिछले साल WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ मैच के बाद से केविन ओवेंस की कमजोर बुकिंग देखने मिली थी। हालांकि, ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद फिर से वो बड़े स्टार्स के खिलाफ दिखे थे। इस साल की शुरूआत में हुए Royal Rumble 2023 में उन्होंने रोमन रेंस को चुनौती दी थी।

सैमी ज़ेन के साथ टीम अप करके केविन ओवेंस ने WrestleMania 39 के मेन इवेंट में द उसोज़ को टैग टीम टाइटल्स के लिए हराया था। हालांकि, Payback PLE में दोनों यह चैंपियनशिप द जजमेंट डे के खिलाफ हार गए थे। Xero News ने अपनी नई रिपोर्ट में बताया है कि स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के लिए कुछ खास प्लान बनाए हैं। अगले कुछ महीनों में उनका हील टर्न देखने मिल सकता है। उन्होंने कहा,

"केविन ओवेंस के लिए 2024 यादगार रहने वाला है। WarGames या उसके बाद वो सैमी ज़ेन, कोडी रोड्स और जे उसो के खिलाफ जा सकते हैं। कंपनी के अंदर यह बात हो रही है कि केविन ओवेंस को आने वाले साल में कुछ बड़ी स्टोरीलाइंस में बुक करना चाहिए। हो सकता है कि उन्हें SmackDown में भेजा जाए।"

ओवेंस का हील टर्न होता है, तो यह फैंस के लिए चौंकाने वाली चीज़ होगी। केविन अपने दोस्तों को धोखा दे सकते हैं और नई शुरुआत करेंगे।

Kevin Owens WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं

ग्रैंडस्लैम चैंपियन बनने के लिए जो तय मानक है, वह उस समय रोस्टर में मौजूद चैंपियनशिप्स के हिसाब से बदलते रहता है लेकिन एक स्टार को सभी ब्रांड की एक वर्ल्ड चैंपियनशिप के साथ-साथ बाकी के टाइटल्स को एक बार तो जीतना ही रहता है।

WrestleMania 39 में अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के साथ ही केविन ओवेंस ग्रैंडस्लैम चैंपियन बन गए थे। केविन ने साल 2015 में आईसी चैंपियनशिप, इसके बाद साल 2016 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप फिर साल 2017 में यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था। कंपनी में डेब्यू करने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने NXT चैंपियनशिप को भी जीता था।

youtube-cover