WWE WrestleMania 40 में Ronda Rousey के संभावित विरोधी को लेकर आया बड़ा अपडेट, दोस्त से होगा धमाकेदार मैच?

Ujjaval
WWE दिग्गज को लेकर बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज को लेकर बड़ा खुलासा

Ronda Rousey: WWE रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिला। दरअसल, पूर्व विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने अपनी वापसी की। उन्होंने शेना बैज़लर (Shayna Baszler) के साथ मिलकर राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) पर बहुत बुरी तरह हमला किया था। अब राउजी के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में मैच के बनाए गए प्लान्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Xero News ने एक ट्वीट करते हुए करते बताया है कि WrestleMania 40 में रोंडा राउजी का सामना उनकी सबसे अच्छी दोस्त शेना बैज़लर से देखने को मिल सकता है। आपको बता दें कि दोनों इस समय बतौर टैग टीम साथ काम कर रही हैं। रिपोर्ट में यह चीज़ भी साफ बताई गई है कि अभी इस मैच को लेकर सिर्फ चर्चा चल रही है और यह शुरुआती जानकारी है। इन चीज़ों में कभी भी बदलाव संभव है।

इस समय रोंडा राउजी और शेना दोनों ही टैग टीम डिवीजन में काम कर रही हैं और उनका मुख्य लक्ष्य विमेंस टैग टीम टाइटल्स जीतने पर है। ऐसे में अभी के लिए उन्हें बतौर टीम पुश दिया जा सकता है और वो आगे चलकर थोड़े समय तक टैग टीम टाइटल्स को अपने पास रख सकती हैं। बाद में उनके बीच अनबन देखने को मिल सकती है। शेना और रोंडा दोनों ने ही UFC में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है और वो अपने खतरनाक रेसलिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में दोनों को ही रिंग में आमने-सामने देखना सही मायने में बड़ी चीज़ होगी।

WWE WrestleMania 40 के लिए Ronda Rousey vs Shayna Baszler के अलावा विमेंस डिवीजन के दो और मैचों को लेकर भी जानकारी आई

Xero News ने अपने इसी ट्वीट में बताया कि WWE इस समय रिया रिप्ली और बैकी लिंच के बीच WrestleMania 40 में एक सिंगल्स मैच प्लान कर रहा है। दोनों के बीच कई बार मैच के संकेत मिल चुके हैं। इसके अलावा शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर के बीच भी मुकाबले को लेकर चर्चा की जा रही है। देखना होगा कि यह खबर सही साबित होती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now